Breaking News

10 लड़कियों ने मिलकर किया एक लड़के का गैंगरेप

इस खबर का शीर्षक पढ़कर भले ही आपको यकीन नही हुआ होगा लेकिन, यह घटना सही है। आये दिन आप लड़कियों और महिलाओं के साथ बलात्कार या गैंगरेप की घटनाएं सुनते होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसमे एक लड़का गैंगरेप का शिकार हुआ।

रोज कि तरह लड़का अपने घर से मॉर्निंग वॉक पर निकला था। वो एक लड़का था इसलिए उसने इस बात कि ज़रा भी कल्पना नही की कि उसके साथ गैंगरेप हो जाएगा। यह लड़का जब अपने घर से कुछ ही दूर निकला तो अकेला देख उसे लड़कियों ने अगवा कर लिया। अगवा कर उसे एक सुनसान जगह पर ले जाया गया जहां पर एक नही बल्कि 10 लड़कियों ने उसे साथ बारी बारी से बलात्कार किया। वह चिल्ला न सके और विरोध न कर सके इसलिए उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया।

लड़कियों के झुंड के बीच अकेला लड़का कुछ न कर सका और हवस का शिकार होते रहा। इतना ही नही लड़का किसी के सामने इस शर्मनाक हरकत के बारे में मुंह न खोले इसलिए उसे जान से मारने की धमकी भी दी। जानकारी के मुताबिक यह शर्मनाक मामला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी का है। बातया जा रहा है जिन लड़कियों ने उसके साथ गैंगरेप किया उन सभी ने शराब पी रखी थी। पीड़ित लड़के ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। फ़िलहाल पुलिस ने उस मामले में सभी लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है और जगह जगह पर छापेमारी की जा रही है।