Breaking News

हिलरी के खराब फैसलों को अब और नहीं झेल सकता अमेरिका: भारतीय अमेरिकी

hillaryन्यू यॉर्क। राष्ट्रपति पद के चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप की आव्रजन(इमिग्रेशन) एवं आतंकवाद पर सोच का समर्थन करते हुए प्रतिष्ठित भारतीय अमेरिकियों ने कहा है कि अमेरिका में माहौल ‘सत्ता विरोधी’ है और देश डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलरी क्लिंटन के ‘खराब फैसलों’ को अब और नहीं झेल सकता।

राजनीतिक कार्य समिति ‘इंडियन अमेरिकन्स फॉर ट्रंप 2016’ के उपाध्यक्ष एवं न्यूयॉर्क के जाने-माने अटॉर्नी आनंद आहूजा ने रविवार को कहा कि केवल अमेरिका ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूदा माहौल ‘सत्ता विरोधी’है। उन्होंने कहा, ‘लोग ‘करियर राजनेताओं’ से उकता गए हैं। सत्ता परिवर्तन समय की मांग है और यदि हम इस पर विचार करते हैं तो ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की संभावना है।’

आहूजा ने कहा कि ट्रंप को आव्रजन विरोधी के रूप में पेश किया जा रहा है लेकिन न्यू यॉर्क के अरबपति वैध आव्रजन के खिलाफ नहीं है बल्कि वह अवैध आव्रजन के खिलाफ हैं। जाने-माने अटॉर्नी राजीव खन्ना ने कहा कि राष्ट्रपति के रूप में ट्रंप खासकर आतंकवाद से निपटने के मामले में भारत के अच्छे साझेदार होंगे। आतंकवाद विश्व की सबसे बड़ी समस्या है और ट्रंप इससे निपटने के लिए उपयुक्त व्यक्ति हैं।