Breaking News

सीएम योगी के खिलाफ सड़क से विधानसभा तक विरोध की लहर

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश में कानून व्‍यवस्‍था को लेकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ चौतरफा घिरे हुए हैं। एक ओर जहां विपक्ष ने उन्‍हें घेर रखा है वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी के सा‍थ संघ भी कानून व्‍यवस्‍था के मुद्दे पर योगी से नाखुश बताया जा रहा है।

दरअसल मथुरा हत्‍याकांड के बाद से उत्‍तर प्रदेश का माहौल एकदम से गर्म हो गया है। सड़क से लेकर विधानसभा तक योगी के खिलाफ आवाजें बुलंद होने लगी हैं। पीडि़त परिवार इंसाफ के लिए गुहार लगा रहा है।

बुधवार को तो गुस्से में पीडि़त परिवार के लोग भूख हड़ताल पर भी बैठ गए। उनका कहना था कि वे सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। अभी तक बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने हड़ताल खत्म कर दी। वहीं, सर्राफा व्यापारियों इस वारदात के विरोध में आज राजव्यापी बंद का ऐलान किया है।

वहीं दूसरी ओर कानून-व्यवस्था के सवाल पर हो रहे हमलों के बीच आज सीएम योगी आदित्यनाथ विधानसभा में इस मसले पर बयान देने वाले हैं। आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का सपना दिखाया है। लेकिन अपराधियों के हौसले पस्त नहीं हुए हैं।

अब सारी निगाहें आज सीएम योगी आदित्यनाथ पर टिकी हैं। योगी कानून व्यवस्था पर विधानसभा में बयान देंगे। सवाल ये है कि कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए कौन सा ब्लूप्रिंट सदन के सामने रखा जाएगा।