Breaking News

सिंचाई विभाग के इंजीनियर के घर इनकम टैक्‍स का छापा

up-amमेरठ/गाजियाबाद। मेरठ में सिंचाई विभाग में तैनात इंजीनियर आरके जैन के घर पर आयकर विभाग का छापा पड़ा। सोमवार की सुबह 8.30 बजे अधिशासी अभियंता आरके जैन के घर वसुंधरा आवास पर इनकम टैक्स के अफसरों ने रेड मारी है।
दरअसल नोटबंदी के बाद से लगातार इनकम टैक की छापेमारी चल रही है। जिसको लेकर तमाम बड़े अधिकारियों से लेकर बड़े बिजनेसमैन में हड़कंप मचा हुआ है। इसी दौरान सोमवार को भी मेरठ में भी इनकम टैक्स की टीम के अधिकारियों ने सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता के घर पर छापेमारी की हैं।
Image may contain: one or more people, people standing and outdoor
वहीं दूसरी तरफ अधिकारी के सिडिंकेट बैंक के खाते भी खंगाले गए हैं। सोमवार सुबह से ही लगातार छापेमारी चल रही है। सुबह से ही अधिकारी गुपचुप तरीके से छापेमारी कर रहे हैं। वहीं छापेमारी को लेकर अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।
Image may contain: one or more people
बता दें कि उनके घर और ऑफिस में एक साथ छापेमारी की गई है। फिलहाल आयकर विभाग की जांच टीम इंजीनियर आरके जैन के घर के अंदर ही जांच कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह छापा शिकायत के आधार पर मारी गई है। वैसे पूरा मामला क्या है ये तो अधिकारिक घोषणा के बाद ही पता चलेगा।
Image may contain: outdoor
बता दें कि अधिशासी अभियंता का घर मेरठ के थाना सिविल लाइन एरिया के बाउंड्री रोड पर स्थित है। फिलहाल किसी को भी अंदर से बाहर और बाहर से अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई है।