Breaking News

साहब ! “अखिलेश के मंत्री “गायत्री प्रजापति” ने वीडियो बना कर “तीन साल” तक किया “मेरा रेप”, अब “बेटी” की इज्जत लूटना चाहता है”

gayatri-prajapati-mulayamलखनऊ। अखिलेश यादव की सरकार में कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति अब एक मासूम की अस्‍मत लूटने की साजिश बुनने में फंस गये हैं। सरकार में खनन विभाग सम्‍भालने के चार साल के दौरान खरबों की सम्‍पत्ति जुटाने वाले गायत्री प्रजापति पर इस बार एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। आरोपों के मुताबिक गायत्री प्रजापति ने पहले तो उसका बलात्‍कार किया और उसके दौरान उसकी नंगी तस्वीरें खींच कर उसे तीन बरसों तक अपनी हवस का शिकार बनाया। इस दौरान गायत्री ने इन नंगी तस्‍वीरों को सार्वजनिक करने का डर दिखाया। लेकिन हद तो तब हो गयी जब गायत्री की नजर उस महिला की 17 साल की बेटी पर पड़ी। महिला का आरोप है कि गायत्री उस बच्‍ची की इज्‍जत लूटने की फिराक में थे। बहरहाल महिला का आरोप है कि इस मामले के संबंध में डीजीपी कार्यालय में भी शिकायत की गयी, लेकिन गायत्री के सरकार में मंत्री होने की वजह से उनकी सुनवाई तक नहीं हुई।

आपको बता दें कि गायत्री अखिलेश यादव  सरकार में खनन मंत्री थे, लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्‍हें सरकार से बर्खास्‍त कर दिया। हालांकि बाद में मुलायम सिंह यादव के हस्‍तक्षेप पर उन्‍हें मं‍त्रिमंडल में दोबारा शामिल किया गया। दोबारा में मंत्री बनने के दौरान राजभवन में गायत्री प्रजापति फिर चर्चाओं में आ गये, जब भरे समारोह के दौरान गायत्री ने मुलायम सिंह यादव के पैर पखारने के लिए जमीन पर बैठ कर नाटक किया। इस पर राज्‍यपाल ने उन्‍हें कड़े तेवर दिखाये। कुछ भी हो, दोबारा मंत्री बनने के बावजूद अखिलेश ने उनसे खनन विभाग नहीं दिया।

बहरहाल, इस पीडि़त महिला का आरोप है कि गायत्री के ख़ास मंत्री अशोक तिवारी ने उसकी मुलाकात मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति से करायी थी। जिसके बाद चाय में उसे नशीली दवा मिलाकर महिला के साथ यौन संबंध बनाये गए और अश्लील तस्वीरें भी खींची गयी थी। महिला ने कहा है कि गायत्री प्रजापति ने इसके बाद कई दिनों तक ब्लैकमेल कर उससे बलात्कार किया। पीड़ित महिला ने आगे जानकारी दी कि मंत्री गायत्री प्रजापति ने उसकी 17 साल की नाबालिग बेटी से भी छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मंत्री ने महिला की पिटाई की और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। महिला मूलरूप से चित्रकूट की रहने वाली हैं और सभासद रह चुकी हैं साथ ही वो सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं।

पीड़िता का आरोप है कि मामला बर्दास्त से बाहर तब हो गया जब मंत्री गायत्री प्रजापति उसकी 17 साल की नाबालिग बेटी से भी छेड़छाड़ कर बैठा। विरोध करने पर उसकी पिटाई और धमकी भी दी। पीड़िता मूलरूप से चित्रकूट जिले की रहने वाली है वह सभासद रह चुकी है और सामाजिक कार्यकर्ता भी है। इसकी उसने डीजीपी कार्यालय में भी शिकायत की लेकिन मंत्री होने के चलते गायत्री के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस घिनौने काम में मंत्री का साथ अशोक तिवारी के अलावा आशीष शुक्ला, चंद्रपाल, विकास वर्मा ने दिया।

साभार : मेरी बिटिया डाट काम