Breaking News

सलमान खान की फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ ने पाकिस्‍तान में बनाया कमाई का नया रेकॉर्ड

salluकराची। भारत में जमकर पैसे बटोर रही सलमान खान की फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ ने पाकिस्‍तान में भी नया रेकॉर्ड बना दिया है। यह फिल्‍म पाकिस्‍तान में बॉक्‍स ऑफिस पर पहले वीकेंड में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है। ‘सुल्‍तान’ ने पहले पांच दिनों में 15 करोड़ रुपये की कमाई की है।

रिपोर्टों के मुताबिक, पहले तीन दिन में जहां इस फिल्‍म ने 11 करोड़ 60 लाख रुपये कमाए वहीं चौथे और पांचवें दिन को मिलाकर इसकी कमाई 15 करोड़ तक पहुंच गई।

पाकिस्‍तान के जियो फिल्‍म्‍स के एक प्रवक्‍ता ने कहा, ‘ओपनिंग में सबसे ज्‍यादा कमाई करने के मामले में इस फिल्‍म ने पिछले सारे रेकॉर्ड्स को ध्‍वस्‍त कर दिया है। यह हमारी उम्‍मीद से ज्‍यादा है।’
बता दें कि पाकिस्‍तान में इससे पहले ओपनिंग में सबसे ज्‍यादा कमाई करने का रेकॉर्ड पाकिस्‍तानी फिल्‍म ‘जवानी फिर नहीं आनी’ के नाम था। इस फिल्‍म ने ओपनिंग में 7 करोड़ 50 लाख रुपये कमाए थे। ‘सुल्‍तान’ ने इसके रेकॉर्ड को दो दिनों के भीतर ही तोड़ दिया था।

‘सुल्‍तान’ ईद के मौके पर रिलीस हुई थी। इसके साथ एक अहम बात यह भी रही कि इसे पांच दिनों का वीकेंड मिला था। इस कारण भी यह फिल्‍म जमकर कमाई कर रही है।