Breaking News

सपा और छड़ी साथ आई है विरोधियों के छक्के छूटे हुए हैं : अखिलेश यादव

मऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को मऊ के घोसी विधानसभा क्षेत्र के कोपागंज स्थित बापू इण्टर कालेज के मैदान में समाजवादी पार्टी और गठबंधन दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगा।अखिलेश यादव ने एक बार भी सुभासपा प्रत्याशी अब्बास अंसारी के पिता और मऊ के सदर विधायक मोख्तार अंसारी का मंच से नाम नहीं लिया‌। बल्कि उनके आगमन के मंच से मोख्तार अंसारी के लिए जमकर जिन्दाबाद का नारा लगा। हां अब्बास, अखिलेश यादव से कुछ कहते और उनका हाथ पकड़ जनता का अभिवादन करते नजर आए‌। अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि बाबा गर्मी निकाल रहे थे लेकिन साइकिल और छड़ी मिलकर बाबा मुख्यमंत्री की गर्मी निकाल दी है। अब मऊ के लोगों ने भांप निकालने की तैयारी कर ली है। कहा की फौज, पुलिस, बीएड, टेट, नई शिक्षक भर्ती, दरोगा भर्ती निकालकर उत्तर प्रदेश के खाली पदों को भरेंगे एवं बेरोजगारों को रोजगार देंगे। शिक्षामित्रों की मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का वोट अब सांड चर गए हैं। अब यह घगठबंधन दल को होली के त्यौहार पर उपहार मिलने जा रहा है। सातवें चरण के चुनाव में सुपड़ा साफ होने जा रहा है। जब से सपा और छड़ी साथ आई है विरोधियों के छक्के छूटे हुए हैं। श्री यादव ने कहा कि यह चुनाव भारत के लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है। हम लोग गंगा मैया का पानी उठा कर सच बोलने का कसम लेते हैं। लेकिन भाजपा के लोग कमाल के हैं। वे गंगा मैया के पानी को छूकर उसमें डूब कर झूठ बोलते हैं। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा करती है। लेकिन भाजपा जितना झूठ बोलती है विश्व में कोई और दल उतना झूठ नहीं बोलता है। भाजपा का छोटे नेता छोटा झूठ बोलते हैं। बड़े नेता बड़ा झूठ बोलते हैं और सबसे बड़े नेता सबसे बड़ा झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में आप की खाद की बोरी में से 5kg चोरी हो गई, यह तरीका इन लोगों ने पारले जी वालों से सीखा। यह सरकार अगर दोबारा आई तो अब खाद 10 किलो चोरी कर लेंगे और सौ का पेट्रोल ₹200 में बेचेंगे। उन्होंने कहा कि मऊ के बुनकर सताए गए हैं व परेशान हैं। इनकी रोजी रोटी छीनी गई है। बुनकरों के लिए फ्लैट रेट की बिजली का इंतजाम खत्म कर दिया गया है। हम भरोसा दिला रहे हैं मेरी सरकार में बुनकरों को 24 घंटे सिर्फ बिजली ही नहीं मिलेगी बल्कि फ्लैट दर पर बिजली देंगे। यही नहीं अगर आवश्यकता पड़ी तो पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किनारे बुनकरों के लिए मार्केटिंग का एक बहुत बड़ा हब बनाएंगे और जरूरत पड़ी तो किसानों के एमएसपी के लिए भी एक मंडी बनाएंगे।
इस अवसर पर सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह भीड़ बता रही है कि अखिलेश को कोई मुख्यमंत्री बनने से रोक नहीं सकता। हम अखिलेश को ललका साड़ से निजात दिलाने के लिए सीएम बनाना है। कहा कि सरकार बनते ही बिजली का बिल माफ कर दिया जाएगा। श्री राजभर ने कहा कि गृहमंत्री घबड़ा उठे हैं, बोल रहे हैं 12वीं पास कर इंटर में नाम लिखा लो। वाराणसी में हमें योगी के गुंडे गाली दिए, मारे पिटे और योगी मेरी हत्या करवाना चाहते हैं। मेरी जान भी चली जाएगी तो आप इस आंदोलन को रुकने मत देना। उन्होंने कहा कि यह मेरी प्रतिष्ठा का सवाल है एक-एक वोट देना। योगी को गोरखपुर और अमित शाह व मोदी को गुजरात नहीं भेज दिया तो मेरा नाम ओमप्रकाश नहीं। उन्होंने भाजपा को ललकारते हुए कहा कि मुख्तार अतीक का नाम लेते हैं अगर मर्द हैं तो बृजेश सिंह का नाम लेकर बताओ। उन्होंने आगे बताया कि आरक्षण, संविधान को बचाना है। जुल्म का बदला लेना है तो साइकिल और छड़ी को जीताओ।
कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव ने घोसी से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को जिताने की अपील करते हुए कहा कि दारा सिंह ने सही वक्त पर सही निर्णय लेकर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने मंच से ही मधुबन के प्रत्याशी उमेश चन्द्र पांडेय को जिताने की अपील की। इसके साथ ही सभी सीट पर छड़ी व साइकिल को जीताने की अपील की।
चुनावी जनसभा के दौरान अखिलेश यादव के मंच पर आने से पहले ही सभा में मौजूद समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मंच के पास बने डी के घेरे की बैरिकेडिंग तोड़ते हुए उसके अंदर आकर कब्जा कर लिया। भगदड़ से भयभीत पत्रकारों ने अपना कैमरा व स्वयं को सुरक्षित करते हुए किनारे हुए।
इस दौरान मंच पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय, राम हरी चौहान, मऊ जनपद के प्रभारी चंद्रदेव राम यादव, एमएलसी राकेश यादव, पूर्व एमएलसी रामजतन राजभर, अल्ताफ अंसारी, शैलेंद्र यादव साधु, पूर्व राज्य मंत्री राम सिंह राणालाल बहादुर यादव ,अंशा यादव, पूनम यादव, लीलावती कुशवाहा, महेंद्र चौहान, सुभाष यदुवंशी आदि मौजूद रहे