Breaking News

सगी बहन से रेप, मारपीट के आरोपी भाई हुए अरेस्‍ट

gang-rapeमुंबई। सगी बहन से रेप, मारपीट और जान से मारने के आरोप में पुलिस ने दो भाइयों को अरेस्‍ट कर दिया है। मालवणी पुलिस ने बताया कि पीड़‍ित बहन की उम्र 17 साल है। आरोपी भाइयों की उम्र 25 और 22 साल है।

पांचवीं कक्षा से ही बलात्कार : पीड़िता ने पुलिस के सामने दर्ज बयान में कहा कि उसके भाई पिछले 6 साल से उसका बलात्कार कर रहे थे। उसने बताया कि जब वह पांचवीं कक्षा में पढ़ती थी, तब उसके बड़े भाई ने पहली बार उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद से यह सिलसिला शुरू हो गया और बड़ा भाई आए दिन उस पर जुल्म ढाता और बलात्कार करता।

छोटे भाई ने भी किया रेप: पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बड़े भाई के इस कुकृत्य की खबर किसी को नहीं थी। बड़ा भाई अकेले में मौका पाकर दिन में भी बहन के साथ जोर-जबरदस्ती करने लगा। कुछ महीने पहले भी वह एक दिन दुष्कर्म कर रहा था, तभी उसका छोटा भाई घर पर पहुंच गया और उसने उन्हें देख लिया। बहन की इज्जत बचाने के बजाय छोटे भाई ने भी उसका रेप किया। उसने कहा कि यदि वह ऐसा नहीं करने देगी तो वह सभी को बता देगा। बदनामी के डर से बहन ने उसके सामने सरेंडर कर दिया।

आर्थिक स्थिति ठीक नहीं: पुलिस के मुताबिक, पीड़िता के परिवार की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। परिवार में पीड़िता के अलावा दो भाई और मां-बाप कुल पांच लोग हैं, जो मजदूरी कर पेट पाल रहे हैं। परिवार की स्थिति को देखते हुए दोनों बेटों की शादियां नहीं हो रही हैं।

कैसे हुआ खुलासा: पीड़िता द्वारा पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, दोनों भाइयों की करतूतों से परेशान होकर उसने सारी बातें अपनी मां को बताईं, जिसे सुनकर पहले तो मां सन्‍न रह गई। मगर, सबूत दिखाने के बाद मां तुरंत पीड़िता को लेकर मालवणी पुलिस पहुंची और अपने दोनों बेटों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। युवती मानसिक रूप से परेशान है और वह बीमार भी है। एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।