Breaking News

श्री श्री को मिला बीजेपी का साथ देने का इनाम: अजय माकन

Ajay-Makenनई दिल्ली। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने श्री श्री रविशंकर द्वारा आयोजित विश्व सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर बीजेपी पर आरोप लगाया है कि श्री श्री रविशंकर ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी का साथ दिया था, इसलिए इनाम के तौर पर यमुना के किनारे यह कार्यक्रम आयोजित कराया जा रहा है। माकन ने कहा कि इससे यमुना पर विपरीत असर पड़ेगा।
जब माकन ने पूछा गया कि जब दिल्ली में कांग्रेस की सरकार थी तब यमुना की चिंता क्यों नहीं की गई। माकन ने जवाब दिया कि अगर पिछली सरकार ने कोई गलती की तो इसका मतलब यह नहीं है कि आगे भी यह गलती दोहराई जाए। उन्होंने कहा कि कोई भी कार्यक्रम कानून तोड़कर नहीं किया जाना चाहिए। ऐसी जानकारी मिली है कि इस कार्यक्रम के लिए पुलिस, फायर, जल संसाधन मंत्रालय से मंजूरी नहीं मिली। दिल्ली पल्यूशन कंट्रोल कमिटी ने भी इस कार्यक्रम के लिए पर्यावरण पर पड़ने वाले प्रभावों की समीक्षा की।

माकन ने ऐलान किया कि अगर कांग्रेस को फिर से सत्ता में आने का मौका मिलता है तो यमुना के बाढ़ क्षेत्र में इस तरह के कार्यक्रमों को नहीं होने दिया जाएगा। माकन ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर भी इस मामले में चुप्पी साधने का आरोप लगाया। माकन ने आरोप लगाया कि केजरीवाल प्रदूषण खत्म करने के लिए ऑर्ड ईवन की तो बात करते हैं, लेकिन यमुना के लिए कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

माकन ने आरोप लगाया कि केजरीवाल बीजेपी और आरएसएस समर्थक हैं। इससे पहले जब औरंगजेब रोड का नाम बदला जा रहा था उस समय भी केजरीवाल ने इस मुद्दे पर अपनी सहमति जताई थी।