Breaking News

श्रीनगर: CRPF कैंप पर हमला करने आए आतंकी इमारत में छिपे, ऑपरेशन जारी, एक जवान शहीद

नई दिल्ली/श्रीनगर। श्रीनगर के करन नगर में आतंकियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ़ का एक जवान शहीद हो गया है. दो आतंकी एक इमारत में छिपे हैं. सीआरपीएफ़ ने इमारत को चारों ओर से घेर लिया है और दोनों ओर से फ़ायरिंग जारी है. इससे पहले सीआरपीएफ कैंप में आतंकी हमले की एक कोशिश को नाकाम किया. बताया जा रहा है कि दो आतंकी करन नगर में दिखे थे जो संतरी की फायरिंग के बाद वहां से भाग गए.

बताया जा रहा हैै कि  संतरी ने करन नगर इलाके में तड़के 4.30 बजे के आसपास दो आतंकवादियों को बैग और एक-47 राइफल्स के साथ सीआरपीएफ के 23 बटालियन शिविर में घुसने की कोशिश करते देखा था. संतरी ने दोनों आतंकियों को देखकर गोली चलाई जिसके बाद दोनों फरार हो गए. सुरक्षाबलों ने दोनों आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया है.

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू एवं कश्मीर में एक सैन्य शिविर पर हुए आतंकी हमले की रविवार को निंदा की, जिसमें पांच सैनिक शहीद हो गए. राहुल ने कहा कि भारत के सभी लोग राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर इस घड़ी में सैन्यकर्मियों के साथ एकजुट खड़े हैं. कांग्रेस अध्यक्ष ने एक ट्वीट में कहा, “मैं जम्मू में हमारे सैन्य शिविर पर आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं, जिसमें छह भारतीय शहीद हो गए हैं. सभी भारतीय राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर हमारे सैन्यकर्मियों के साथ एकजुट हैं. मेरी प्रार्थना और आत्मा हमले में मारे गए और घायल हुए लोगों के परिजनों के साथ है.”​

गौरतलब है कि जम्मू के सुंजवान आर्मी कैंप हमले में शामिल जैश के चारों आतंकियों को सेना ने मार गिराया. यह ऑपरेशन करीब 30 घंटे तक चला. इसमें सेना के पांच जवान शहीद हो गए. एक आम नागरिक को भी जान चली गई है. सेना कई घंटों से इस इलाके में सर्च ऑपरेशन किया. शनिवार को जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने सुंजवान इलाके के आर्मी कैंप पर हमला किया था.