Breaking News

शीना बोरा मर्डर: इंद्राणी की बेल अर्जी पर सुनवाई 31 मार्च तक टली

indraniमुंबई। सीबीआई की विशेष अदालत ने शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की जमानत अर्जी पर सुनवाई 31 मार्च तक के लिए स्‍थगित कर दी है। इंद्राणी ने पिछले महीने आवेदन दाखिल कर चिकित्सकीय आधार पर जमानत मांगी थी और कहा था कि वह बार-बार बेहोश होने की समस्या से ग्रस्त हैं।

बुधवार को मामले की सुनवाई के दौरान इंद्राणी के वकील महेश जेठमलानी ने तर्क दिया कि आठ डॉक्टरों के पैनल का 21-22 फरवरी को दिया गया बयान जनवरी की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर था, ना कि उनकी मुवक्किल की लगातार बिगड़ती हालत के आधार पर। उन्होंने कहा कि इंद्राणी की समस्या सुलझ नहीं रही जो चिंता की बात है। उन्होंने इंद्राणी के स्वास्थ्य की ताजा स्थिति की जांच की अपील की।

जेठमलानी ने कहा कि वह किसी चीज का विरोध नहीं कर रहे और किसी रिपोर्ट के खिलाफ उन्हें कोई शिकायत नहीं है, लेकिन वह चाहते हैं कि एक फिजिशियन, न्यूरोलॉजिस्ट और कार्डियोलॉजिस्ट इंद्राणी की जांच करें। जेठमलानी के तर्क का विरोध करते हुए अभियोजन पक्ष ने कुछ हालिया मेडिकल रिपोर्ट कोर्ट में पेश की और कहा कि उन पर 24 घंटे नजर रखी गयी है। दोनों पक्षों की दलीलों को सुनने के बाद जस्टिस एच एस महाजन ने सुनवाई 31 मार्च तक के लिए स्थगित कर दी।

इंद्राणी ने अपनी 17 पन्‍ने की जमानत अर्जी में कहा था कि उसकी सेहत बिगड़ रही है और चार महीने में उसका 18 किलोग्राम वजन कम हो चुका है। उन्‍होंने यह भी कहा था कि वह तनावमुक्त वातावरण में रहना चाहती हैं।