Breaking News

शरीफ से हुई बात सार्वजनिक करें पीएमः आजम

vnsवाराणसी। सूबे के नगर विकास मंत्री आजम खां ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने कहा है कि कश्मीर में फिलहाल जो हालात हैं उसके लिए पीएम जिम्मेदार हैं क्योंकि उन्होंने नवाज शरीफ से गुपचुप मुलाकात की। आज तक उस मुलाकात को सार्वजनिक क्यों नहीं किया गया।

बनारस के अस्सी घाट पर ‘गंगा की पुकार’ कार्यक्रम में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा कि आज तो लोगों ने गंगा का भी धर्म बना दिया है। योग को भी हिंदू धर्म का बना दिया। इससे उसका भी दर्जा घट गया। उन्होंने कहा कि हमारा गाय और गंगा से कोई झगड़ा नहीं है। कुछ लोग हैं जो मुझे बदनाम कर अपनी दुकानदारी चलाते हैं।

गंगा के लिए हमें पांच रुपये नहीं दिया
नगर विकास मंत्री ने बताया कि तीन साल पहले हमने गंगा की शत-प्रतिशत सफाई के लिए केंद्र को प्रस्ताव बनाकर भेजा था। आज तक उन्होंने गंगा के नाम पर हमें पांच रुपये भी नहीं दिए। काशी में सड़क, गली, घाट का काम हमने किया है। विकास के साथ-साथ गंगा सफाई का काम भी हम करेंगे।

अयोध्या पर अदालत का इंतजार करें
नगर विकास मंत्री ने कहा कि सौहार्द की बड़ी-बड़ी बातें होती हैं। मैं पहले भी कहता था और आज फिर कह रहा हूं कि अयोध्या पर अदालत के फैसले का इंतजार करो। सुप्रीमकोर्ट को सलाह देने की जरूरत नहीं है। हमें उस पर विश्वास करना होगा।