Breaking News

शख्‍स का दावा, राम रहीम के डेरे के अंदर खुदाई की गई तो निकलेंगे कंकाल

नई दिल्‍ली। अपने ही डेरे की दो साध्वियों से दुष्‍कर्म के दोषी राम रहीम के मामले में हर दिन नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत ने 20 साल की सजा सुनाई है. राम रहीम की तिलस्‍मी और विवादित दुनिया के बारे में एक पूर्व पत्रकार ने रामानंद टाटिया ने खुलासा किया है कि अगर अभी डेरे के अंदर खुदाई की जाए तो वहां पर कई नर कंकाल निकलेंगे. हरियाणा के इस पत्रकार ने इस मामले में और भी कई चौंकाने वाले दावे किए हैं.

टाटिया ने खास बातचीत में कहा कि मीडिया के सामने खुदाई के बाद सारी सच्‍चाई लोगों के सामने आ जाएगी. डेरे में कई लोगों की हत्‍या की गई है. वहां पर सच बोलने वालों को जिंदा जला दिया जाता था. इतना ही नहीं कंकालों को डेरे के अंदर ही दफना दिया जाता था. इसके बाद उसके ऊपर पेड़ लगा दिया जाता था. डेरे के अंदर लोगों से कुर्बानी फॉर्म भी भरवाए जाते थे.

टाटिया का आरोप है कि डेरे के लिए यहां पर कई लोगों की जमीनों को छीना गया. जिन लोगों से जमीन छीनी गई, उन्‍हें पैसे भी कम दिए गए. उन्‍होंने कहा कि डेरा के लोगों ने कई बार मुझे भी मारने की कोशिश की. टाटिया ने कहा कि डेरे के अंदर भारी मात्रा में हथियार हैं. लेकिन हो सकता है कि अब उन्‍हें भी गायब करा दिया गया हो.