Breaking News

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने CM योगी के काम की जमकर की तारीफ, योगी को बताया बेहतरीन नेता

नई दिल्ली/लखनऊ। कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है, और ये झटका कांग्रेस को उसी के नेता ने दिया है, जी हां योगी जी के काम को देखकर कांग्रेस के नेता ने भी तारीफ कर दी
सिंघम स्टाईल में काम कर रहे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ जी की प्रशंसा अब धीरे धीरे विरोधी भी करने लगे हैं.
19 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण करते ही योगी जी ने ऐलान कर दिया था की अब प्रशासन यूपी की बिगड़ी लचर बीमार व्यवस्था को सुधारने के लिए कमर कस ले. योगी जी ने सबसे बड़ा और ऐतिहासिक काम प्रदेश में चल रहे अवैध बूचड़खानों को बंद करवाकर किया.
हालांकि योगी जी ने सभी सरकारी कार्यालयों से लेकर पुलिस थानों समेत स्कूलों और शिक्षा संस्थानों में भी सफाई अभियान को प्रमुखता से अपनाने संबंधी आदेश दिए हैं. तथा सूबे की बहू-बेटियों की सुरक्षा हेतु एंटी रोमियो स्क्वाड बनाकर कॉलेज और स्कूलों के बाहर लड़कियों पर फब्तियां कसने और छेड़छाड़ करने वाले मजनुओं पर कार्यवाही करके अच्छे सुशासन का सन्देश दिया है.
योगी जी द्वारा यूपी में अवैध रूप से चल रहे बूचड़खानों पर कार्रवाई करने के फैसले को कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता पी एल पूनिया ने सराहा है. उन्होंने कहा “मुख्य मंत्री के रूप में योगी जी बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं और उनका मुख्यमंत्री बनने के बाद से लेकर अब तक हर फैसला यूपी की जनता के हित में दिखाई दे रहा है. और कम समय में ही बदलाव दिखाई देने लगा है, विरोध अपनी जगह है, पर मैं आँख होते हुए भी काम को देखकर अनदेखा तो नहीं कर सकता”
पुनिया ने ये भी कहा की, इतने सारे गैर क़ानूनी बूचड़खाने खुले हुए थे, जिन्हें योगी सरकार के आने के बाद ही बंद किया गया, पुलिस तो इनके बारे में पहले से जानती थी,  पर पहले गैर क़ानूनी काम भी करने दिया जा रहा था
हालांकि मुख्यमंत्री के इस फैसले से कुछ मीडिया दलाल और कट्टरपंथी मुस्लिम काफी नाराज हैं. क्यूंकि उनका तर्क है की यूपी में एक बड़ा तबका गाय भैंस के मीट कारोबार से अपना पेट पालता है. तो ऐसे में मुख्यमंत्री के इस फैसले से हजारों लोग बेरोजगार हो जायेंगे.अब मीडिया को कौन समझाए की जो लोग गाय भैंस को काट कर पेट पालते हैं वो जानवरो को पाल कर भी तो अपना पेट पाल सकते हैं. फिर खून बहाना कहाँ की समझदारी है?