Breaking News

लुटेरों ने घर में घुसकर तीन लोगों को मारी गोली, दो लड़कियों को किया अगवा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में गुरुवार देर रात लुटेरों ने एक परिवार में घुसकर लूटपाट की और विरोध करने पर परिवार के तीन लोगों को गोली मारकर फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक, सभी घायलों को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

View image on TwitterView image on Twitter

Three people shot at, two minor girls abducted from a house by at least seven dacoits in ‘s Chinhat last night; injured admitted to hospital, investigation underway

तीन लोगों को गोली मारी

घटना चिनहट थाना क्षेत्र के उत्तरधौना गांव की है. पीड़ितों का आरोप है कि बदमाशों ने घर में जमकर लूटपाट करते हुए परिवार की दो नाबालिग लड़कियों को अगवा करने की कोशिश भी की. इस मामले में एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि बदमाशों ने परिवार के तीन लोगों को गोली मारी है, जिन्हें उपचार के लिए भर्ती किया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार ने अपने तीन पड़ोसियों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

BJP के पूर्व विधायक के बेटे की गोली मारकर हत्या
उत्तर प्रदेश में क्राइम का ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले साल दिसंबर में लखनऊ में बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई.न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक बीजेपी के पूर्व विधायक जिप्पी तिवारी के बेटे को सरेशाम बदमाशों ने गोली मार दी. गोली इतने नजदीक से मारी गई थी कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया था.

महिला पर ताबड़तोड़ गोलियों से हमला 
पिछले साल ही (6 मई) को कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने एक 32 वर्षीय महिला की गोली मार दी. यह घटना रात के करीब 9 बजे हुई कृष्णा नगर स्थित स्काई हिल्टन होटल के पार्किंग एरिया में हुई जहां चार मोटरसाइकिल से आए बंदूकधारियों ने महिला पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी जो होटल से डिनर करके बाहर निकल रही थीं. दो बदमाशों ने महिला को छह गोलिया लगी थी और स्थानीय अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था.