Breaking News

लखनऊ में सिविल अस्पताल के 9 कर्मचारियों सहित डीआईजी जेल भी कोरोना संक्रमित, बढ़ रहा प्रकोप

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार को एक साथ रिकॉर्ड 78 नए संक्रमित मिलने के बाद रविवार को सिविल अस्पताल के नौ कर्मचारी व डीआईजी जेल संजीव त्रिपाठी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

दरअसल, मरीजों की संख्या का रिकॉर्ड बना रहा यह वायरस कोरोना योद्धाओं को शिकार बनाने लगा है। कोरोना के कारण तालकटोरा के होम्योपैथिक डॉक्टर जावेद (60) की मौत हो गई। वहीं, 102 एंबुलेंस कॉल सेंटर के 32 कर्मचारी भी संक्रमित मिले हैं। कॉल सेंटर की पूरी बिल्डिंग को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है।
शुक्रवार को कोरोना की चपेट में आए कैबिनेट मंत्री मोती सिंह व उनकी पत्नी के परिवार के पांच और लोग भी पॉजिटिव मिले हैं। योगी सरकार के एक और मंत्री धर्म सिंह सैनी भी इसकी चपेट में आ गए हैं। राजधानी में अब कुल मरीजों की संख्या 1307 हो गई है। इनमें 1089 लखनऊ के निवासी हैं।

कहां कितने संक्रमित : 32 मरीज 102 कॉल सेंटर के, 5 मोती सिंह के परिवार के, चंद्रनगर के 5, कैंट रोड के 4, इंदिरानगर व एलडीए कॉलोनी के 3-3, कल्याणपुर, गुडंबा, गायत्रीनगर, मोहान रोड के 2-2 मरीज संक्रमित हैं। हरि नगर, विकास नगर, अलीगंज, मलिहाबाद, देवी खेड़ा, बनी कला, सरोजनी नगर, फैजाबाद रोड, नरही, अजय नगर, राजाजीपुरम, कुर्सी रोड के 1-1 पॉजिटिव मिले हैं।