Breaking News

लखनऊ कचहरी परिसर में धमाका, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कचहरी परिसर में बुधवार को धमाका होने से हड़कंप मच गया. यह विस्फोट डीजे कोर्ट की बिल्डिंग में फर्स्ट फ्लोर के टॉयलेट में धमाका हुआ. इस धमाके के बाद आसपास धुआं फैल गया. साथ ही विस्फोट के चलते बाथरूम का प्लास्टर टूट गया. फिलहाल किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. धमाके के बाद पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंची. अभी तक धमाके की वजह साफ नहीं हो पाई है.

इससे पहले मार्च में यूपी के संत कबीर नगर रेलवे स्टेशन के पास बम धमाका हुआ था, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया था. इसके साथ ही चार जिंदा बम और बारूद मिलने से सनसनी मच गई थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बम को बरामद कर लिया था. फोरेंसिंक और पुलिस टीम ने रेलवे स्टेशन और ट्रैक पर गहन छानबीन की थी. इस धमाके में एक शख्स घायल हो गया था. लोगों ने घटनास्थल पर जाकर देखा, तो आसपास कई जिंदा बम पड़े हुए थे.

इसके अलावा मार्च में यूपी की राजधानी लखनऊ में ATS ने 11 घंटे के ऑपरेशन के बाद ISIS आतंकी सैफुल्ला को मार गिराया था. मध्य प्रदेश में मंगलवार को हुए ट्रेन बम धमाके की जांच के दौरान इस आतंकी मॉड्यूल का खुलासा हुआ था. उसके बाद लखनऊ में एटीएस ने इस आतंकी के अड्डे पर धावा बोला था और 11 घंटे तक चले मुठभेड़ में उसे मार गिराया था. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर दलजीत चौधरी ने इसकी पुष्टि की थी.