Breaking News

‘रोमियो’ थानेदार के खिलाफ उसी के थाने में FIR दर्ज, भेजता था अश्लील मैसेज

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एक लड़की ने गुहार लगायी है. गुहार अपने इलाके के थानेदार से खुद को बचाने की है. लड़की का आरोप है कि बदायूं के एक थाने का थानेदार उसे अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता है और गुंडे भेजकर धमकाता है. यूपी पुलिस ने इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पहले थानेदार को सस्पेंड किया. इसके बाद उसी के थाने में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है.

एसओ उसे लगातार मैसेज कर परेशान करने लगा

शिकायत के अनुसार आरोपी थानेदार ‘आई लाइक यू, आई मिस यू, आई लव यू के मैसेज भेजता था.’ लड़की का आरोप है कि एक केस के सिलसिले में उसने थानेदार एस.पी. उपाध्याय को फोन किया. जिसके, बाद एसओ उसे लगातार मैसेज कर परेशान करने लगा.

लड़की का ये भी आरोप है कि जब उसने पुलिस में शिकायत की बात की तो उसके पिता को झूठे केस में थाने ले जाकर टॉर्चर भी किया. लड़की ने एसएसपी से लेकर डीएम तक से शिकायत की लेकिन जब उसकी किसी ने नहीं सुनी तो उसने आईजी से शिकायत की.

लड़की चाहती है कि इस तरह की हरकत करने वाले एसओ के साथ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो. उसने सीएम योगी से भी फरियाद की है. लड़की का कहना है कि ‘अब इतनी ज्यादा उन्होंने घिनौनी हरकत की है, उसपर सीएम साहब उनको क्या सजा दे ये उनकी है. लेकिन, मैं चाहती हूं उन्हें बर्खास्त किया जाए ताकि वो किसी और के साथ ऐसा ना कर सकें.’

आरोपी थानेदार की ओर से इस पूरे विवाद पर अब तक कुछ भी नहीं कहा गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले ही पुलिस को आदेश दे चुके हैं कि लोगों की शिकायतों पर फौरन एक्शन लिया जाए. ऐसे में उम्मीद तो यही है कि आरोपी एसओ के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी.