Breaking News

राशिद ने BJP नेता को धमकाया- आतंकियों को सौंप दूंगा

cmsश्रीनगर। हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जम्‍मू कश्‍मीर के निर्दलीय विधायक शेख अब्‍दुल राशिद उर्फ इंजिनियर राशिद ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। राशिद ने बीजेपी के एक नेता को गुरुवार को धमकाया कि अगर उन्‍होने अपना मुंह बंद नहीं किया तो वह उन्‍हें आतंकवादी संगठन लश्‍कर ए तैयबा के हवाले कर देंगे।

इंडियन एक्‍सप्रेस ने बीजेपी के मीडिया इन चार्ज अल्‍ताफ ठाकुर के हवाले से कहा, विधायक और उनके समर्थकों ने हमारे कार्यकर्ताओं को धमकाया कि उन्‍हें आतंकवादियों के हवाले कर दिया जाएगा।

रिपोर्टों के मुताबिक, राशिद के समर्थकों ने दावा किया कि एक प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने राशिद से धक्‍कामुक्‍की की। पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक की मौत के विरोध में यह प्रदर्शन किया गया था।

हालांकि, बीजेपी ने इस तरह के आरोपों से इनकार किया और राशिद और उनके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उधर, जब राशिद के समर्थकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई तो राशिद ने डेप्‍युटी कमिश्‍नर दफ्तर के सामने धरना दिया।

राशिद इससे पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं। कश्‍मीर में बीफ पार्टी का आयोजन करने को लेकर वे विरोधियों के निशाने पर रह चुके हैं।