Breaking News

रणबीर कपूर ने लगाया दीपिका पादुकोण को गले

मुंबई. पिछले वर्ष आप सबने रणबीर कपूर  दीपिका पादुकोण को अनुराग बसु की फ़िल्म ‘जग्गा जासूस’ में देखा है. फ़िल्म तो बॉक्स कार्यालय पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सकी लेकिन, एक कमाल ज़रूर हुआ  वो यह कि दीपिका पादुकोण  रणबीर कपूर में फिर से दोस्ती हो गई.

Image result for रणबीर कपूर ने लगाया दीपिका पादुकोण को गले

दुनिया जानती है कि कभी यह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे  बाद में दोनों का संबंध विच्छेद भी हो गया था. लेकिन, प्रोफेशनल मोर्चे पर जब भी यह दोनों मिले तो उतने ही ज़िन्दादिली जोश के साथ मिले. दोनों ने संबंध विच्छेद के बाद साथ में फ़िल्में भी की.

बहरहाल, इन लेटेस्ट तस्वीरों में एक बार फिर आप देख सकते हैं दोनों के बीच अब सब कुछ सामान्य है. यह फोटोज़ मनीष मल्होत्रा के घर से आई हैं जहां रणबीर कपूर  दीपिका पादुकोण कुछ इस अंदाज़ में मिले. आप देख सकते हैं सामान्य वार्ता के बाद रणबीर ने दीपिका को गले से लगा लिया! करण जौहर भी इन तस्वीरों में देखे जा सकते हैं!

अब आप आप सोच रहे होंगे कि यह दोनों सितारे आखिर मनीष मल्होत्रा के घर पर कर क्या रहे थे? तो बता दें कि रणबीर  दीपिका जल्द ही एक फैशन शो के लिए साथ में रैंपवॉक करने वाले हैं!

यह भी पढ़ें:   जया बच्चन ने बसंत पंचमी के ख़ास मौके पर किया डिनर पार्टी का आयोजन

ख़बर है कि दोनों जाने-माने फैशन स्टाइलिस्ट मनीष मल्‍होत्रा के कलेक्‍शन के लिए रैंपवॉक करेंगे. 9 अप्रैल को होने वाले मिज़वान फैशन वीक में रणबीर  दीपिका एक-दूसरे का हाथ थामे रैंपवॉक करते नज़र आयेंगे. इसी सिलसिले में यह मुलाकात हुई!