Breaking News

रजनीकांत के राजनीति में प्रवेश के संकेत: तमिलनाडु में विरोध भी शुरू

चेन्नै। सुपरस्टार रजनीकांत के राजनीति में आने के कयासों के बाद जहां समर्थक उत्साहित हैं वहीं उनका विरोध भी शुरू हो गया है। हाल के दिनों में रजनीकांत ने कुछ ऐसे बयान दिए हैं, जिससे उनकी राजनीति में प्रवेश करने के कयासों को बल मिला है। लेकिन इस सुपरस्टार का तमिलनाडु में विरोध भी हो रहा है। तमिलर मुनेत्र पडई नामक संगठन ने सोमवार को रजनीकांत के घर के सामने प्रदर्शन किया।

तमिलर मुनेत्र पडई संगठन कर्नाटक से ताल्लुक रखने वाले रजनीकांत के तमिलनाडु की राजनीति में प्रवेश की खबरों का विरोध कर रहा है। संगठन का कहना है कि तमिलनाडु से बाहर का व्यक्ति यहां राज नहीं कर सकता है। उल्लेखनीय है कि सुपरस्टार रजनीकांत का राजनीति में प्रवेश की खबरें काफी समय से उठ रही थीं। हालांकि हर बार इस सुपरस्टार ने उन खबरों को विराम दिया था। लेकिन, तमिलनाडु में AIADMK की नेता जे जयललिता के निधन और डीएमके सुप्रीमो एम करुणानिधि की बामारी के बाद रजनीकांत के समर्थक राज्य की राजनीति में खाली शून्य को उनसे भरने की अपील कर रहे हैं।

रजनीकांत के प्रशंसकों द्वारा पूरे तमिलनाडु में पोस्टर लगाकर उनसे राजनीति में आने, नेतृत्व करने और तमिलनाडु को बचाने की अपील करने वाले पोस्टर लगाना आम बात हैं। AIADMK को छोड़कर कई राजनीतिक दल उनसे अपने दल में शामिल होने का अनुरोध कर चुके हैं। रजनीकांत ने हाल में कहा था कि राजनीति में आने की उनकी कोई इच्छा नहीं है, लेकिन अगर वह राजनीति में आएंगे तो पैसे के पीछे भागने वाले लोगों को बाहर का रास्ता दिखा देंगे। उन्हें राजनीतिक बहसों में आमतौर पर घसीटा जाता रहा जबकि उन्होंने कई बार जोर देकर कहा कि वह न तो प्रभावशाली नेता हैं और न ही सामाजिक कार्यकर्ता।