Breaking News

योगी के एक्सन में आने बाद भी ‘कुंडा कोतवाल’ अनिरुद्ध सिंह बेलगाम

प्रतापगढ़। पद और वर्दी का रौब दिखता ही नहीं बोलता भी है। कुछ ऐसा ही हाल कुंडा कोतवाल का है। अपनी ऊँची रसूख के चलते अनियंत्रित कोतवाल पर सीएम के आदेश का भी असर नहीं दिख रहा है। तभी तो सीएम के आदेश के बावजूद भी मीडिया से उनका झूठ बोलना और रूखे तरीक़े से व्यवहार करना बदस्तूर जारी है।
कुंडा कोतवाली के ढिकुही गाँव के राजकुमार की पत्नी कल्पना के साथ बीते मंगलवार को एटीएम से पैसा निकालते समय एटीएम में घुसकर चार उचक्कों ने पिन कोड जानकार पैसा निकाल लिया। तुरंत ही कल्पना ने पीछा कर और चिल्लाने के कारण पब्लिक ने एक उचक्के को पकड़ लिया।
मौके पर तुरंत पुलिस पहुंची और उस उचक्के को थाने उठा ले गई। इस संबंध में पीड़िता ने कुंडा पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखने की गुहार लगाई। उस तहरीर की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस सम्बन्ध में जब कुंडा कोतवाल अनिरुद्ध सिंह से पूछा गया तो उन्होंने किसी भी आरोपी के पकड़ने की बात से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं जब उनसे पूछा गया कि तहरीर में पीड़िता ने लिखा है कि एक आरोपी को पब्लिक की मदद से पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया है, तो भन्नाए कोतवाल ने कहा कि फिर उसी से पूछकर नाम लिख दीजिये। मुझसे क्यों पूछ रहें हैं?
यूपी के नए सीएम का आदेश है कि मीडिया के साथ सभी अफ़सर सामंजस्य बैठाकर उनको सही जानकारी दें और मीडिया के साथी कोई भी बदजुबानी और अमर्यादित व्यवहार न करें। अब देखना होगा कि कुर्सी को अपनी पुश्तैनी विरासत समझने वाले इन जैसे बेलगाम अधिकारियों के साथ सीएम कैसा व्यवहार करते हैं।