Breaking News

योगी की चेतावनी- बदमाश जेल में जाएगा या यमराज के पास

मुजफ्फरनगर। निकाय चुनाव से पहले पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था को लेकर सख्त लहजे बात रखी. उन्होंने यहां न सिर्फ कानून व्यवस्था के पुख्ता होने का दावा किया, बल्कि बदमाशों को चेतावनी भी दे डाली.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इलाके में व्यापारियों का अपहरण होता था, लूट की घटनाएं होती थीं. मगर अब ऐसा नहीं होगा. उन्होंने चेताते हुए कहा कि अगर किसी बदमाश ने ऐसा दुस्साहस किया तो वो या तो जेल में होगा या यमराज के पास होगा.

साथ ही योगी ने ये भी कहा कि मुजफ्फरनगर के नौजवानों को फर्जी मुकदमों में नाम दर्ज कराने की अब किसी की हिम्मत नहीं है.

दंगों का दंश झेल चुके मुजफ्फरनगर में योगी आदित्यनाथ ने ये भी कहा कि पिछले 8 महीनों में सूबे में कोई दंगा नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में किसी के साथ भेदभाव नहीं हुआ है. लेकिन जो कानून से टकराएगा वो चूर चूर हो जाएगा.

योगी आदित्यनाथ ने ये भी कहा कि उनकी सरकार में पूरे राज्य का विकास होगा. योगी ने कहा कि अगर प्रदेश में 24 घंटे बिजली होगी, तब ही गोरखपुर में होगी. उन्होंने कहा कि मेरे लिए हर जनपद गोरखपुर है, पूरा प्रदेश एक परिवार है और विकास में पश्चिमी उत्तर प्रदेश पीछे नहीं रहेगा.

बता दें कि यूपी में 22 नवंबर से निकाय चुनाव के लिए वोटिंग शुरू हो रही है. योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या से चुनावी यात्रा का शंखनाद किया था, जिसके तहत वो प्रचार के लिए शनिवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे थे.