Breaking News

यूपी सीएम और देश के पीएम ने की चाय पर चर्चा, अखिलेश ने माना मोदी को हैं आम आदमी की चिंता

akhilesh-modiलखनऊ। सीएम अखिलेश यादव ने आज दिल्ली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। माना जा रहा कि उनकी मोदी से साथ चाय पर चर्चा काफी सकारात्मक रही। वो इसलिए भी क्योंकि सीएम अखिलेश ने पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को आम आदमी की चिंता है।
अपनी मुलाकात में अखिलेश यादव ने पीएम मोदी को नोट बंदी से हो रही लोगों की परेशानियों के बारे में बताया साथ ही लोगों को सुविधा पहुंचे इसके लिए कुछ ठोस कदम उठाए जाने की मांग भी की।
अखिलेश यादव ने आगे बताया कि मोदी से हुई मीटिंग के दौरान उन्होंने 500 और 1000 रुपए के नोट बंद होने से लोगों को हो रही तमाम परेशानियों के बारे में बताया और लोगों की इन दिक्कतों को दूर करने के लिए कुछ ठोस कदम उठाए जाने की बात कही। अखिलेश ने आखिर में कहा कि यह सही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहीं न कहीं हर आदमी की चिंता है। उनको कम से कम किसान के बारे में थोड़ा अलग होकर सोचना होगा।
माना जा रहा है कि पीएम मोदी के साथ भेंट से पहले अखिलेश यादव ने कोई योजना तैयार नहीं की थी। पीएम मोदी ने आज सीएम अखिलेश यादव से संसद भवन के सेंट्रल हाल में भेंट की। इसके बाद वहां से वह अखिलेश को अपने साथ ले गए और एक कक्ष में उनके साथ वार्ता की और उन्हें चाय पिलाई।
मायावती पर साधा निशाना-
सीएम अखिलेश ने मायावती पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनके विकास सिर्फ कागज पर ही रह गए हैं।