Breaking News

यूपी : पीएम मोदी ने साधा अखिलेश पर निशाना, कहा- मैं गधे से प्रेरणा लेता हूं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में गुजरात के ‘गधे’ पर राजनीति थम नहीं रही है. गुरुवार को यूपी के बहराइच में पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम अखिलेश यादव पर गधे वाली टिप्पणी को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश जानवरों में भी ‘ऊंच-नीच’ देखते हैं. साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा कि ‘मैं गधे से भी प्रेरणा लेता हूं.’

पीएम नरेन्द्र मोदी बहराइच में विजय शंखनाद रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में चारों ओर भारतीय जनता पार्टी की आंधी दिखाई दे रही है. पीएम ने कहा कि प्रदेश की जनता उत्तर प्रदेश की भावी पीड़ी का भविष्य सुरक्षित करने के लिए उत्तर प्रदेश में कमल खिलाने में लगी है.

मोदी के अनुसार यूपी के मुख्यमंत्री अपने 5 वर्षों के कार्यों का उत्तर नहीं दे रहे हैं और अभी भी बिना संकोच और शर्म के बोल रहे हैं कि काम बोलता है. सपा-कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता किसी भी अवसरवादी गठबंधन को स्वीकार करने वाली नहीं है.

इसके साथ ही पीएम ने महाराष्ट्र के निगम चुनावों का भी जिक्र कर दिया. उन्होंने कहा कि आज महाराष्ट्र के भी नतीजे आ रहे हैं और उसमें कांग्रेस नजर नहीं आ रही है. पीएम मोदी ने कहा कि यूपी को 27 साल बेहाल करने वाले और ’27 साल यूपी बेहाल’ कहने वाले ये दोनों मिल गए हैं.

उन्होंने कहा कि गन्ना किसानों की हालत यहां बदतर हो गई. चीनी कारखाने वालों ने यहां के किसानों का बकाया नहीं चुकाया है. पीएम मोदी ने कहा कि ब्रह्मा जी से जुड़ा बहराइच आज खनन माफिया, भू-माफिया, खदान माफिया और रेत माफियाओं के नाम से जाना जाने लगा है.