Breaking News

मोदी से चाय खरीदने वाले को दूंगा दो लाख का इनाम: दिग्विजय सिंह

17diggiwww.puriduniya.com अरनी। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया है। दिग्विजय ने मोदी के चाय बेचनेवाले बैकग्राउंड और उनकी डिग्री पर सवाल खड़े करते हुए गुरुवार को ऐलान किया कि ऐसा कोई भी व्यक्ति जिसने कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चाय खरीदी हो या उनके साथ पढ़ाई की हो, अगर सामने आए तो वह उसे दो लाख रुपये का इनाम देंगे।

‘चाय की चर्चा’ नाम से पार्टी द्वारा आयोजित किसानों की विरोध रैली को संबोधित करते हुए दिग्विजय ने कहा कि अगर कोई दावा करे कि वह स्‍नातक स्तर पर मोदी के साथ पढ़ा है तो वह उसे इनाम देंगे। कांग्रेसी नेता ने दावा किया कि मोदी ने ‘एक बार खुद स्वीकार’ किया था कि वह मैट्रिक पास हैं, लेकिन अब वह स्‍नातक होने का दावा कर रहे हैं।

रैली के दौरान उन्‍होंने मोदी सरकार पर किसानों से किए गए वादों से मुकरने का आरोप लगाया। मोदी पर प्रहार करते हुए दिग्विजय ने कहा कि सत्ता में आने के बाद वह किसानों से किए गए वादों को भूल गए हैं। उन्‍होंने कहा, ‘कांग्रेस हताश किसानों के साथ खड़ी है और बीजेपी शासन की नीतियों से आ रही समस्याओं से लड़ने में आपका सहयोग करने का प्रयास करेगी।’