Breaking News

मैं खुली चुनौती देता हूं, अगर हिम्‍मत है तो मुझे पार्टी से निकाल कर दिखाएं : कपिल मिश्रा

नई दिल्‍ली दिल्‍ली सरकार के मंत्री पद से हटाए गए आप नेता कपिल मिश्रा ने सोमवार को मीडिया से मुखातिब होकर अपनी बात रखी. इस प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में उन्‍होंने पार्टी नेता संजय सिंह द्वारा पूछे गए तीनों सवालों के जवाब भी दिए. कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं अपनी बात पर कायम हूं और मंगवार को सुबह 11:30 बजे सीबीआई को सारे सबूत सौंप कर आउंगा.

बीजेपी में शामिल होने के आरोपों पर उन्‍होंने कहा, ‘मैं बीजेपी में कभी नहीं जाउंगा और आप में ही रहकर गंदगी साफ करूंगा.’ मिश्रा ने खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्‍मत हो तो मुझे कोई पार्टी से निकाल कर दिखाए. उन्‍होंने कहा, ‘मैं पीएसी के एक एक सदस्‍य को खुली चुनौती देता हूं कि आज शाम 7 बजे तक मुझे पार्टी से निकाल कर दिखाओ. तुमलोग बंद कमरे में पार्टी से निकालने का फैसला करोगे उसे कपिल मिश्रा नहीं मानेगा. मुझे पार्टी से निकालने का फैसला जनता करेगी.’ उन्‍होंने कहा, ‘मेरा नंबर सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है और मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है. केजरीवाल जी, मैं आपके इन हथकंडों से डरनेवाला नहीं हूं.’

उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल के साढू़ की जमीन का सौदा सत्‍येंद्र जैन ने 50 करोड़ में करवाया था और यह बात उन्‍होंने खुद मुझे बताई थी. यह सौदा छत्तरपुर के किसी फार्मा हाउस का था. मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह कुर्सी नहीं छोड़ सकते, वो कुर्सी से चिपके रहना चाहते हैं. उन्‍होंने सवाल भी किया कि जिस दिन सत्‍येंद्र जैन जेल जाएंगे क्‍या उस दिन भी केजरीवाल कुर्सी से चिपके रहेंगे.