Breaking News

मेरठ: एक रुपये के झगड़े में दुकानदार को मार दी गोली

मेरठ। हापुड़ अड्डे पर एक रुपये के विवाद में दो युवकों ने पान की दुकान चलाने वाले दुकानदार को शुक्रवार रात गोली मार दी। आरोपी गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गए। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

आजाद रोड गोलाकुआं निवासी अनीस की हापुड़ अड्डे के पास ही पान की दुकान है। रात करीब 10.30 बजे दो युवक पैदल पान की दुकान पर आए और एक सिगरेट ली। अनीस ने सिगरेट के 10 रुपये मांगे तो युवकों ने नौ रुपये दे दिए। इस दौरान एक रुपये को लेकर ही विवाद हो गया। कहासुनी हुई तो युवकों ने तमंचा निकाला और अनीस के सिर की तरफ गोली चला दी। खुद को बचाने के लिए अनीस ने हाथ आगे कर दिया और सिर झुका लिया। गोली हाथ में जा लगी। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गए। मौके पर अफरातफरी मच गई। घायल को पास ही मुस्कान अस्पताल भर्ती कराया गया।

पुलिस मौके पर पहुंची और अनीस से पूछताछ की। अनीस ने बताया कि युवक इस्लामाबाद के रहने वाले हैं और अक्सर दुकान पर सिगरेट पीने आते हैं। पुलिस आरोपी युवकों की पहचान के प्रयास में देररात तक जुटी रही। वहीं लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर मोहम्मद असलम ने बताया कि आरोपियों को एक युवक ने देखा था और उनकी धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है।