Breaking News

महिला BDO-‘मेरे बेडरूम में घुसा बीजेपी कार्यकर्ता’ मंत्री जी बोले ‘उत्साह में चला गया होगा’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता सत्ता के मद में चूर हैं. मामला बुंदेलखंड इलाके के महोबा जिले का है जहां की एक महिला बीडीओ ने भाजपा के एक कार्यकर्ता पर बदसलूकी करने और बेडरूम में घुसने का आरोप लगाया है. जब इस अधिकारी ने योगी आदित्य नाथ सरकार के ग्रामीण विकास राज्य मंत्री महेन्द्र सिंह से इसकी शिकायत की तो मंत्री ने कहा कि एक्साइटमेंट में ऐसा हो जाता है.

Woman officer says BJP leader barged inside her bedroom, Yogi’s minister says ‘such things may happen in excitement’

जैतपुर में तैनात BDO महिमा विधायर्थी ने बुधवार को आरोप लगाते हुए कहा, “ऑफिस के बाद मैं अपने सरकारी आवास में थी. तभी BJP के सेक्टर प्रभारी असमेन्द्र द्विवेदी जबरन मेरे बैडरूम तक घुस गए और मेरे साथ बदसलूकी की. इससे पहले भी वह मेरे आवास आकर बदसलूकी कर चुका है. मैंने उसे कई बार ऑफिस में ही मिलने की बात कही, लेकिन वो जबरदस्ती घर चला आता है और काम करवाने के नाम पर अभद्रता करता है.”

महिमा ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने इस बदसलूकी की शिकायत कुलपहाड़ कोतवाली में की, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई तो दूर उनकी शिकायत दर्ज तक नहीं की. पुलिस ने मामला शांत करने की कोशिश की, लेकिन आरोपी के खिलाफ एक्शन नहीं लिया.

महिमा विद्यार्थी बुधवार को ब्लॉक पहुंचे राज्यमंत्री डॉ महेंद्र सिंह से मिलने पहुंचीं. उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता की शिकायत भी की, लेकिन मंत्री के जवाब ने उन्हें और परेशान कर दिया. मंत्री जी ने कहा- बीजेपी कार्यकर्ता कोई अमर्यादित कार्य नहीं करते. कुछ कार्यकर्ता अतिउत्साहित होकर ऐसा कर देते हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही सूबे में कानून का राज स्थापित करने की बात करते हों, माताओं-बहनों की सुरक्षा की बात करते हों, एंटी रोमियो स्क्वॉयड की बात करते हों मगर असलियत में उनकी ही पार्टी के लोग मर्यादा को तार-तार कर रहे हैं. महिला अधिकारी ने जिस शख्स पर आरोप लगाया है वह रसूखदार है. उसका नाम असमेन्द्र द्विवेदी है और बीजेपी का सेक्टर प्रभारी है.