Breaking News

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी हमारे बीच में नहीं रहे लेकिन उनकी यादें हैं …. ना ना ये हम नहीं कह रहे हैं ये तो बीजेपी की मेयर साहिबा कह रहीं हैं

bjp-mayeratalनई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी अब हमारे बीच नहीं रहे। भाजपा नेता और अलीगढ़ की मेयर भारती ने वाजपेयी के जन्‍मदिन की पूर्व संध्‍या पर यह बयान दिया। भारती ने एक स्‍कूल में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा, ”भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी हमारे बीच में नहीं रहे लेकिन उनकी यादें हैं।” उनके इस बयान ने वहां मौजूद लोगों को सकते में डाल दिया।

मेयर बोलीं मैं वाजपेई का सम्मान करती हूं

भारती ने बयान पर विवाद होने के बाद सफाई दी लेकिन तब तक देरी हो चुकी थी। उन्‍होंने कहा कि वह मालवीय के बारे में बोल रहीं थी ना कि वाजपेयी के बारे में। जब अलीगढ़ मेयर को उनके भाषण का वीडियो दिखाया गया तो उन्‍होंने कहा, ”मुझे नहीं पता ऐसे कैसे हुआ। यदि मैंने गलती की है तो मुझे इस पर खेद है। वाजपेयी जी का मैं काफी सम्‍मान करती हूं और उनके लंबे व स्‍वस्‍थ जीवन की प्रार्थना करती हूं।” उन्‍होंने साथ ही कहा कि वह अपने बयान के चलते दुखी महसूस कर रही हैं।

विवादों की देवी हैं BJP की शकुंतला भारती

इससे पहले भी अलीगढ़ मेयर और भाजपा नेता शकुंतला भारती कई बार विवादों में आ चुकी हैं। इसी साल जुलाई में उन पर साम्‍प्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने का आरोप लगा था। इससे पहले फरवरी में उन्‍होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में बीफ परोसे जाने का आरोप लगाया था। हालांकि यूनिवर्सिटी की ओर से इसका खंडन किया गया था। जून में भारती ने आरोप लगाया कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के अधिकारियों ने गाय की हत्‍या की और छोटे से मंदिर को नष्‍ट कर दिया।