Breaking News

भाजपा के संदेश राजपूत ने थामा समाजवादी पार्टी का दामन

लखनऊ। यूपी निकाय चुनाव से पहले बीजेपी को एक बड़ा झटका लगा है। चुनाव के लिए सभी बड़ी पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। विधानसभा चुनाव में बीजेपी अपनी शानदार जीत के बाद निकाय चुनाव में भी अपनी जीत का दावा कर रही है। लेकिन बीजेपी को हराने के लिए सामजवादी पार्टी पूरी ताकत लगा रही है। वह किसी भी कीमत पर बीजेपी को जीतने नहीं देना चाहती इसलिए साम-दाम सब इस्तेमाल कर रही है।

वहीं दूसरी ओर निकाय चुनाव से पहले नेताओं का पार्टी बदलने का भी सिलसिला शुरु हो चुका है। कुछ नेता अपनी पार्टी छोड़तक बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। तो कुछ बीजेपी का दामन छोड़कर विपक्ष का दामन थाम रहे हैं।  इसी क्रम में बीजेपी को छोड़कर अखिलेश यादव की मौजूदगी में संदेश राजपूत ने सपा ज्वाइन की।

राजपूत ने सैफई में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समक्ष समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर तमाम आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो वादे चुनाव से पहले उनसे किए हुए थे वह वादे पूरी तरीके से नाकारा साबित हुए हैं। संदेश राजपूत अपने समर्थकों सहित अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा में शामिल हुए।

संदेश राजपूत के सपा में जाने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों को बीजेपी से कुछ हासिल नहीं हो रहा है। इसलिए अब वे दूसरी जगह जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजूपत को इसका सबसे अच्छा उदाहरण माना जा सकता है। अखिलश यादव ने कहा कि अभी थोड़ा इंतजार और करिए, कुछ लोग और भी हमारा दामन थामेंगे।

अखिलेश यादव ने संदेश राजपूत के समाजवादी पार्टी में शामिल होने के मुद्दे पर कहा कि योगी सरकार की नीतियों का ही नतीजा है कि उनकी पार्टी के नेता अब समाजवादी पार्टी में शामिल होने के लिए बेचैन नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सत्ता में नहीं है लेकिन फिर भी नेता अगर सपा से जुड़ रहे हैं तो जरूर ही समाजवादी पार्टी में कुछ ना कुछ ऐसा जरूर होगा जिस कारण भाजपा नेता सपा को पसंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे करके लोगों को उनकी असलियत का पता चल जाता है तो फिर उनसे दूरी बनाना शुरू कर देते हैं। उन्होंने कहा कि कुल मिलाकर के यही कहा जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी कांठ की हांडी की तरह काम करती है।

अखिलेश यादव ने दावा किया कि गुजरात में सत्ता का परिवर्तन जरुर होगा। उन्होंने कहा कि यदि गुजरात से भाजपा बाहर होगी तो उसका कारण है नोटंबदी और जीएसटी। उन्होंने कहा कि जिन सीटों से सपा चुनाव नहीं लड़ रही वे जनता से अपील करेंगे कि वहां से कांग्रेस को वोट दे।