Breaking News

भतीजे ने कहा-मैं अनु मलिक को फैमिली नहीं मानता, MeToo के साथ हूं

वर्क प्लेस पर महिलाओं के खिलाफ होने वाले यौन शोषण को लेकर पिछले दिनों MeToo कैंपेन चला था. इसमें म्यूजिक कंपोजर भी उन चेहरों में शामिल थे, जिन पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार के आरोप लगे. सिंगर सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित ने भी मलिक के खिलाफ आरोप लगाए थे. इस मामले में मलिक के भतीजे अमाल मलिक का कहना है कि वे अनु मलिक को अपने परिवार का हिस्सा नहीं मानते. वे पूरी तरह से इस कैंपेन के पक्ष में हैं.

बता दें कि अमाल अपकमिंग किड्स सारेगामापा लिटिल चैम्प‍ियन में जज के रूप में नजर आएंगे. ये उनका टीवी पर डेब्यू होगा. एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अमाल ने कहा- “जब यह सब हुआ तो ये हमारे लिए अपमानजनक था. लेकिन अहम ये है कि हमारे लिए सबसे पहले फैमिली हम चार सदस्य हैं. इसके अलावा मैं किसी को भी अपनी फैमिली नहीं मानता हूं. उनकी अपनी फैमिली है और ये उनके लिए काफी मुश्क‍िल समय है.”

मीटू मूवमेंट पर अमाल ने कहा- मैं MeToo मूवमेंट को सपोर्ट करता हूं और पूरी तरह से इसके साथ हूं. जो हो रहा है और जब सोशल मीडिया पर लोग बात करते हैं वह गलत लगता है. जब आपने किसी पर आरोप लगाए हों और उसका नाम लिया हो तो आपको कोर्ट के दरवाजे खटखटाना चाहिए. आपको न्यायिक प्रक्रिया का सहारा लेना चाहिए.”

Anu Malik

@The_AnuMalik

Happy Republic Day to one and all 🙂
As I have always said in all my songs
East or West India is the Best.
Jai Hind Jai Bharat ?

18 people are talking about this

Anu Malik

@The_AnuMalik

An afternoon well spent with the @TuftsUniversity Vice President, Provosts and International Senior advisers discussing Film, Music and Bollywood.
Thank you @Anushka_Rajan and @akshat_rajan for having us over. @rgsippy @kiranjoneja @GOLDIEBEHL

See Anu Malik’s other Tweets

View image on TwitterView image on Twitter

Anu Malik

@The_AnuMalik

Wishing you all a very Happy Lohri 🙂
At promotion of punjabi culture with Raj Kumar Rao & Charan Singh Sapra at the Lohri festival.

See Anu Malik’s other Tweets

बता दें कि श्वेता पंडित और सोना महापात्रा के अलावा अनु मलिक पर  2 और महिलाओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इन दोनों महिलाओं ने मिड डे से बातचीत में अपनी कहानी सुनाई थी. 90 के दशक में एक स्ट्रगलिंग सिंगर रही पहली महिला ने बताया था कि अनु मलिक ने उसे गलत ढंग से छुआ था.

महिला ने बताया था कि 1990 में अनु मलिक महबूब स्टूडियो में एक गाने की शूटिंग कर रहे थे. जब महिला की उनसे मुलाकात हुई तो अनु मलिक ने महिला के शरीर को गलत ढंग से छुआ. आपत्ति व्यक्त करने पर उन्होंने हंसते हुए सॉरी बोल दिया. इसके बाद एक बार मलिक ने महिला को मुलाकात के लिए अपने घर बुलाया और इस बार वह घर पर अकेले थे.

मलिक ने महिला के कुछ देर तो फॉर्मल बातचीत की और इसके बाद दोनों लॉज में जाकर बैठ गए. मलिक महिला के सामने बैठे थे लेकिन कुछ देर बाद चीजें अलग मोड़ लेने लगीं. आरोप के मुताबिक मलिक ने महिला की स्कर्ट उठाई और अपनी पैंट उतार दी. इसी दौरान डोरबेल बजी और महिला ने वहां से भागने की कोशिश की.

इसी बीच मौका पाकर अनु मलिक ने उससे माफी मांग ली और कहा कि वह एक उत्तेजक व्यक्ति हैं. अनु मलिक ने महिला को धमकी दी कि यदि उन्होंने पुलिस को बताया तो अंजाम ठीक नहीं होगा. उन्होंने महिला को घर तक छोड़ने के लिए राजी कर लिया और जब दोनों कार में बैठे थे तो उन्होंने अपने पैंट की जिप खोल कर महिला से उनके साथ अश्लील हरकत करने को कहा. मना करने पर मलिक ने उस महिला के साथ जबरदस्ती की.