Breaking News

ब्रसेल्स एयरपोर्ट पर दो धमाके, यात्रियों को बाहर निकाला

brasel2ब्रसेल्स। बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स के एयरपोर्ट पर मंगलवार को दो धमाकों की आवाज आने और धुआं उठने के बाद सभी यात्रियों को वहां से बाहर निकाल लिया गया है।

बेल्जियन मीडिया के मुताबिक ब्लास्ट एयरपोर्ट के डिपार्चर हॉल के चेक इन एरिया में हुआ है और धमाके के कारण के बारे में फिलहाल किसी को जानकारी नहीं है। ब्रसेल्स में यह धमाके करीब सुबह 8 बजे यानी भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 12.30 बजे होने की खबर है।

गौरतलब है कि ये धमाके पैरिस आतंकी हमले के एक संदिग्ध और यूरोप के मोस्ट वॉन्टेड सालाह अब्दसलेम की गिरफ्तारी के ठीक 4 दिन बाद हुए। यात्रियोंको डिपार्चर लाउंज के एक स्लिपवे से दौड़ते हुए देखा गया।

विभिन्न बेल्जियन मीडिया वेबसाइट्स के मुताबिक फिलहाल ब्रसेल्स एयरपोर्ट तक ट्रेनों की आवाजाही को भी रोक दिया गया है। इस हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है।

रॉयटर्स की रिपोर्ट के मुताबिक स्काई न्यूज टीवी के ऐलेक्स रोसी मौके पर मौजूद थे और उन्हें भी दो बहुत तेज धमाकों की आवाज सुनने का दावा किया। हालांकि, एयरपोर्ट के अधिकारियों ने अभी पुष्टि नहीं की है कि यह आतंकी हमला था या नहीं। इस मामले में फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।