Breaking News

बीजेपी के उपवास को लेकर कांग्रेस के विधायक ने दिया विवादित बयान

नई दिल्ली। विपक्ष के जरिए संसद नहीं चलने देने को लेकर विरोध जताते हुए 12 अप्रैल को पीएम मोदी से लेकर बीजेपी के सभी पार्टी नेता और काडर ने उपवास रखा था. इसे लेकर मध्य प्रदेश के नागौद से कांग्रेस विधायक यादवेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा की पहले बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाया, लेकिन बाद में उन्हीं के कदमों पर चलते हुए सत्ताधारी पार्टी भी उपवास करने लगी. कांग्रेस विधायक ने ये बात सतना सर्किट हाउस में आयोजित जिला कांग्रेस की प्रेस कांफ्रेंस में कही.

राहुल गांधी के भारी पड़ने पर बीजेपी का उपवास
कांग्रेस विधायक ने कहा कि, ‘भाजपा वाले प… बोलते थे, अब प… इनका बाप बन गया तो उपवास करने लगे’. इस विवादित बयान पर सर्किट हाउस में मौजूद सभी कांग्रेसी ठहाके लगाने लगे. विधायक यादवेंद्र सिंह यहीं पर ही नहीं रुके और उन्होंने एक और चौंकाने वाला बयान दे दिया. उन्होंने दावा किया कि भोपाल में आंदोलन कर रहे अतिथि शिक्षकों, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को उनके नेता शंभूचारण सहित समझौते की बातचीत के लिए सीएम हाउस बुलाया गया था. यहां पर शंभूचारण के एनकाउंटर की तैयारी थी. उन्होंने कहा कि सीएम हाउस पर उपस्थित आंदोलनकारी इसके चश्मदीद गवाह हैं.

कांग्रेस की न्याय यात्रा हर हाल में शुरू होगी
16 अप्रैल से कांग्रेस न्याय यात्रा शुरू करने वाली थी. लेकिन सतना कलेक्टर ने धारा 144 की अवधि बढ़ाकर 20 अप्रैल कर दी है. विधायक यादवेंद्र सिंह ने कहा कि वे तय तारीख पर ही यात्रा को शुरू करेंगे. उन्होंने कहा कि, ‘न्याय यात्रा हर हाल में शुरू होगी, चाहे तो सरकार मुझे जेल भेज दे. हम जेल जाने को भी तैयार हैं.’