Breaking News

बर्थडे पर PM मोदी के खिलाफ मनीष तिवारी का अश्लील ट्वीट, दोहराई दिग्गी की गाली

नई दिल्ली। कांग्रेस नेताओं द्वारा अश्लील ट्वीट का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके फॉलोवर्स के खिलाफ अश्लील ट्वीट किया है.

तिवारी ने नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए अपशब्द लिखे. मनीष तिवारी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी का नाम लेते हुए बेहद गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है. इस ट्वीट की भाषा और शब्दावली लगभग वही है जो पूर्व मंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा था. इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए गालीगलौज वाली फोटो ट्वीट की थी.

ट्वीट का सिलसिला तब शुरू जब मनीष तिवारी ने नरेंद्र मोदी से संबंधित एक विडियो शेयर किया. इसमें पीएम मोदी राष्ट्रगान के दौरान चलते हुए दिखाई दिए. य‍ह विडियो शेयर करना मोदी फॉलोवर्स को रास नहीं आया और एक व्यक्ति ने मनीष तिवारी को भड़काऊ भाषा में रिप्लाई किया. दीपक कुमार सिंह नाम के उस व्यक्ति ने ट्वीट किया कि,” आप मोदी को देशभक्ति न सिखाइए चाचा? उन्हें महात्मा गांधी भी नहीं सिखा सकते. मोदी के डीएनए में..बस आप कितने नीचे गिर सकते हो देख लिया.”

इसी ट्वीट पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने अश्लील भाषा में जवाब दिया और दिग्विजय सिंह के ट्वीट से शब्दावली लेते हुए मोदी के फॉलोवर्स को भक्तों कहा. साथ ही दीपक कुमार सिंह के ट्वीट की उस लाइन का मजाक उड़ाया जिसमें उसने कहा था कि‍ नरेंद्र मोदी को महात्मा गांधी भी देशभक्त‍ि नहीं सि‍खा सकते हैं.

बीजेपी ने इस ट्वीट का आलोचना की है. बीजेपी के अनुसार कांग्रेस नेताओं के असली चेहरे अब सामने आ रहे हैं.

आपको बता दें कि आज पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है और उनके कई फॉलोवर्स ट्विटर पर उनको बर्थडे की बधाई दे रहे हैं. वहीं कांग्रेस नेता के इस ट्वीट ने विवादों को जन्म दे दिया है.