Breaking News

फूट-फूटकर रोए मुलायम, बोले- अब सबकुछ अखिलेश का

लखनऊ। चुनाव आयोग ने समाजवादी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर आज फ़ैसला सुनाते हुए चुनवा चिन्ह साइकिल अखिलेश ख़ेमे को दे दिया। इसके साथ ही बाप-बेटे की चुनाव चिन्ह की जंग अब नया मोड़ ले सकती है। चुनाव आयोग ने अखिलेश को समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष माना है।

अखिलेश ख़ेमें के चाचा रोम गोपाल ने आयोग के फ़ैसले का स्वागत करते हुए उम्मीद ज़ाहिर की कि अब कांग्रेस के साथ चुनावी गठबंधन हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ये फ़ैसला अखिलेश ही करेंगे।

मुलायम सिंह के दिल्ली घर पर बैठक चल रही है। इसी बीच मुलायम सिंह का बयाना आया है उन्होंने कहा कि मेरे पास कुछ नहीं बचा है। अब सबकुछ अखिलेश का है। चुनाव में समय भी नहीं बचा है। बोले की मेरे पास सिर्फ गिनती के विधायक हैं। मैं कुछ नहीं कर सकता हूं। वहीं अभी शिवपाल, अखिलेश और मुलायम सिंह की बैठक चल रही है।
मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव साथ रविवार सुबह लखनऊ पार्टी दफ्तर पहुंचे। कुछ देर पार्टी कार्यालय में रुकने के बाद दोनों दिल्ली के लिए रवाना हो गए।
दिल्ली पहुंचने से पहले मुलायम सिंह ने कहा कि जब सपा में कोई विवाद है ही नहीं, तो समझौता कैसा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियां शुरू करने को कहा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बैठक के दौरान मुलायम सिंह भावुक हो गए। इतने भावुक हो गए की उनके आंसू निकल गए।