Breaking News

प्रियंका की राजनीति में एंट्री पर BJP बोली- कांग्रेस ने सिद्ध किया राहुल गांधी हुए फेल

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव से पहले अपना सबसे बड़ा ब्रह्मास्त्र चल दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस का महासचिव नियुक्त किया है. प्रियंका को पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है लेकिन भारतीय जनता पार्टी को ये फैसला रास नहीं आया है. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा का कहना है कि इस फैसले से साफ है कि राहुल गांधी फेल हो गए हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि आज ये सिद्ध हो गया है कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है, उन्होंने स्वीकार किया है कि राहुल गांधी फेल हो गए हैं. उन्होंने कहा कि महागठबंधन से नकारे जाने के बाद बैसाखी परिवार से ही ढूंढी जा रही है.

उन्होंने कहा कि न्यू इंडिया पूछ रहा है जवाहर लाल नेहरू से लेकर अब प्रियंका गांधी तक परिवार से नेता आ रहे हैं, लेकिन आगे कौन होगा. पात्रा ने कहा कि आज पुष्टि हो गई है कि राहुल गांधी फेल हो गए हैं.

वहीं बीजेपी के नेता जीवीएल नरसिम्हाराव का कहना है कि कांग्रेस का ये प्रियंका कार्ड चुनाव से पहले आता है और फेल हो जाता है. ये सिर्फ एक परिवार की राजनीति है.

GVL Narasimha Rao

@GVLNRAO

Priyanka Vadra (Gandhi) as @INCIndia Gen Secy for UP East is the MOST UN-EVENTFUL NEWS of 2019. Yet, for sychofants this is BIG; EARTHSHAKING, GROUNDBREAKING. “Priyanka card” was played before every election. It flopped each time. Perils of Parivar Politics: FAIL & THRIVE. Pity!!

173 people are talking about this
कांग्रेस बोली- अब दम लगाकर लड़ेंगे

चुनावदूसरी तरफ कांग्रेस के नेता अमेठी के नेता दीपक सिंह का कहना है कि इस मांग को काफी समय से उठाया जा रहा था, वह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का शुक्रिया करना चाहते हैं. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने कहा कि कांग्रेस UP में पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी. प्रियंका के पार्टी में आने का असर पूरे प्रदेश में पड़ेगा. उन्होंने कहा कि भले ही प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई हो लेकिन इसका असर पूरे प्रदेश पर पड़ेगा.