Breaking News

पीएम मोदी का अखिलेश पर हमला, कहा- भैंस खोज सकती है यूपी पुलिस, रेप आरोपी प्रजापति को नहीं

लखनऊ।  पीएम मोदी ने यूपी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. यूपी पुलिस को कटघरे में रखते हुए पीएम मोदी ने सीएम अखिलेश पर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा है कि यूपी में भैंस खोजी जा सकती हैं लेकिन रेप के आरोपी को नहीं. उनका इशारा ‘लापता’ सपा नेता गायत्री प्रजापति पर था. प्रजापति रेप के आरोप के बाद से अचानक गायब हैं.

यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि ‘यदि यूपी में भूली हुई भैंसों को खोजा जा सकता है तो रेप के आरोपी को क्यों नहीं ?’ गौरतलब है कि यूपी की सपा सरकार में मंत्री रहे और वर्तमान सपा प्रत्याशी गायत्री प्रजापति पर एक महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है. आरोप के बाद से प्रजापति अपन क्षेत्र में थे, अखिलेश ने उनके लिए प्रचार भी किया था.

लेकिन, उनके क्षेत्र में मतदान के बाद ही प्रजापति लापता हो गए. उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस उनके आवास पर भी गई थी लेकिन वहां वे नहीं मिले. इस मुद्दे को लेकर आज पीएम ने सपा को घेरने की कोशिश की है. इससे पहले प्रजापति अपनी सफाई में कह चुके हैं कि उनको फंसाने के लिए यह आरोप लगाया गया है.

प्रजापति पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश यादव, गायत्री प्रजापति को बचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी की सरकार आई तो वे महिला सुरक्षा को लेकर सख्त कदम उठाएंगे. गौरतलब है कि पीएम मोदी ने आज वाराणसी में रोड-शो किया है. पीएम मोदी महिला सुरक्षा का मुद्दा अपनी हर रैली में उठाते रहे हैं.