Breaking News

पाकिस्तान में बिल्ली की बच्ची के साथ 1 सप्ताह तक गैंगरेप: शरीर के भीतर से निकले स्पर्म, खून और प्लास्टिक

लाहौर(पाकिस्तान)। पाकिस्तान में एक जानवर के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। पंजाब प्रान्त के लाहौर में एक बिल्ली की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। मुख्य आरोपित 15 साल का एक नाबालिग है, जिसने अपने साथियों के संग मिल कर करीब एक सप्ताह तक बिल्ली की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किया। एक फेसबुक पेज पर शेयर किए गए पोस्ट से गैंगरेप की इस वारदात का खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया में लोग इस घटना की कड़ी निंदा कर रहे हैं।

बताया गया है कि बिल्ली के साथ सामूहिक बलात्कार के दौरान उसे घायल कर दिया गया और ऐसी-ऐसी जगह चोट पहुँचाई गई कि उसके शरीर के अंगों ने काम करना ही बंद कर दिया। बिल्ली इस हैवानियत को सह नहीं सकी और चल बसी। जब बिल्ली के बच्चे को जानवरों के डॉक्टर के पास ले जाया गया तो उसके शरीर के भीतर से बड़ी मात्रा में स्पर्म और खून के साथ-साथ प्लास्टिक भी निकला, जिसका हैवानों ने गैंगरेप के दौरान इस्तेमाल किया था।

खुद डॉक्टर ये सब देख कर हैरान रह गए। डॉक्टरों का कहना है कि उक्त बिल्ली के साथ कितनी बार बलात्कार किया गया होगा, ये सोच पाना भी मुश्किल है क्योंकि बिल्ली की बच्ची का गुदाद्वार और योनि दोनों फट कर एक हो गया था। खुद पाकिस्तान के ही लोग कह रहे हैं कि उनके पास इस घटना की आलोचना के लिए शब्दों की कमी है। डॉक्टर ने बिल्ली के साथ हुई हैवानियत को लिखित रूप में देने से भी इनकार कर दिया क्योंकि वो इस घटना में किसी भी प्रकार से अपना नाम नहीं आने देना चाहते थे।

पाकिस्तान से हैवानियत की ऐसे खबरें आती रहती हैं। कुछ दिन पहले कराची में अज्ञात लोगों ने एक महिला की लाश के साथ बलात्कार किया था। आरोपितों ने कब्र में दफनाई हुई महिला की लाश निकालने के लिए पहले तो कब्र को खोदा और फिर उसके साथ बलात्कार किया। ये घटना कराची के लाँधि क्षेत्र की है। महिला के परिजनों को भी इस घटना के बारे में पता चला लेकिन वो इतने व्यथित थे कि उन्होंने इस सम्बन्ध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया। इस्लामिल गोठ कब्रगाह के पास ये घटना हुई। वहाँ भारी संख्या में मृत महिला के रिश्तेदार व पड़ोसी जमा हो गए।