Breaking News

पकड़ा गया बिग बॉस विजेता मनवीर गुर्जर का सबसे बड़ा झूठ, शादीशुदा हैं मनवीर गुर्जर

बिग बॉस-10 जीतकर देश के युवाओं में छा गए मनवीर गुर्जर का सबसे बड़ा झूठ पकड़ा गया है। वह झूठ जो उन्होंने और उनके परिवार ने मिलकर देश से छिपाया। जिसके जरिये पूरे देश, बिग बॉस के प्रतियोगियों और खासकर नितिभा कौल को धोखा दिया है। आप भी इस झूठ की हकीकत जानकार हैरान रह जाएंगे।

बिग बॉस-10 जीतने वाले नोएडा के मनवीर गुर्जर शादीशुदा हैं। मनवीर ने करीब पांच वर्ष पूर्व शादी की थी। उनके घोड़ी चढ़ते हुए वीडियो और उनकी दुल्हन के साथ फोटो हम यहां प्रकाशित कर रहे हैं। ये वीडियो और फोटो मनवीर को जानने वाले एक युवक मनीष भाटी ने उपलब्ध करवाए हैं। उसका कहना है कि मनवीर धोखेबाज है।

https://youtu.be/l4IiGVirYLE

अब यह जानकारी भी मिली है कि मनवीर की एक करीब पांच वर्ष की बेटी भी है। बड़ी बात यह है कि पूरे सीजन के दौरान मनवीर ने अपनी जिंदगी के बारे में वो सारी बातें बिग बॉस में शेयर कीं जिनसे उन्हें फायदा मिलता लेकिन इस बारे कोई जिक्र नहीं किया। मनवीर की भाभी, मां, भाई और पिता का इंटरव्यू प्रसारित किया गया लेकिन किसी ने इस सच्चाई का जिक्र तक नहीं किया। अब सवाल यही उठता है क्या मनवीर का पूरा परिवार इस झूठ में शामिल है।

मनवीर के गांव में ही हैं उनकी पत्नी
पता चला है कि मनवीर गुर्जर की पत्नी का नाम प्रीति है। प्रीति ग्रेटर नोएडा के सैंतली गांव की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम राजा है। बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी मनवीर के घर आगाहपुर में ही हैं। मनवीर के भाई अनूप गुर्जर से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

साभार ट्राईसिटी टुडे