Breaking News

नशे में धुत होकर पिता बेटी के साथ करता था गंदा काम, मां की शिकायत पर गिरफ्तार

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने रिश्तों की मर्यादाओं को कलंकित कर दिया है, जानकारी के अनुसार यहां पुलिस ने उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के मैनेजर को गिरफ्तार किया है, बैंक मैनेजर पर आरोप है कि वो नशे में धुत होकर अपनी 13 साल की नाबालिग बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाता था, मां की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

3 साल से कर रहा था

बच्ची की मां की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक बैंक मैनेजर 2018 से ये घिनौना काम कर रहा था, वो अकसर नशे में धुत होकर घर लौटता, फिर अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाता, किसी को भी ये बात बताने पर वो मां और बेटी को जान से मारने की धमकी भी देता था।

डर की वजह से चुप

डर की वजह से मां-बेटी ने कभी किसी के सामने ये बात नहीं की, महिला के अनुसार आरोपित पिता कुछ साल पहले महिला सहकर्मी के साथ भी गंदी हरकत कर चुका है, हालांकि इस मामले को रफा-दफा कर दिया गया था, पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है।

गुपचुप कर ली थी दूसरी शादी

पत्नी ने आरोप लगाया है कि बैंक मैनेजर ने चुपके से मोतिहारी में ही दूसरी शादी कर ली थी, डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि पूछताछ में आरोपित ने अपनी ही बेटी के साथ गलत हरकत करने की बात स्वीकारी है, उस पर लगे सभी आरोपों की जांच की जा रही है।