Breaking News

दम है तो मेरे खिलाफ पब्लिक में बोलकर दिखाएं शिवपाल, अखिलेश के साथ था, हूं और रहूंगा

ramgopal-yadavलखनऊ। समाजवादी पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित रामगोपाल यादव ने सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल को चुनौती दी है। उन्होंने अगर शिवपाल में दम है तो मेरे खिलाफ पब्लिक मीटिंग में बोलकर दिखाएं। उन्होंने कहा कि शिवपाल ने मुझ पर घटिया आरोप लगाकर बदनाम करने की कोशिश की है।
रामगोपाल यादव ने कहा कि शिवपाल में दम है तो वह पब्लिक मीटिंग में मेरे खिलाफ बोलें, तब उन्हें पता चलेगा मैं क्या चीज हूं। पब्लिक उन्हें सही सलामत वापस नहीं जाने देगी। उन्होंने कहा कि अगर पब्लिक मीटिंग में मेरे खिलाफ बोलकर शिवपाल सही सलामत वापस आ जाएं तो मेरी राजनीति बेकार है।
रागोपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव पर कभी किसी ने कोई व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाया। मैंने हमेशा ही उनके अच्छे कामों को डिफेंड किया है। इसी वजह से लोगों ने मुझ पर घटिया आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा ही अखिलेश था, हूं और रहूंगा।
गौरतलब है कि रविवार को पार्टी विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाकर उन्हें समाजवादी पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया था।
सोमवार को रामगोपाल के बेटे अक्षय यादव ने लेटर बम से शिवपाल को निशाना बनाया। उन्होंने सीधे आरोप लगाया है कि शिवपाल खुद सीएम बनने के लिए घरेलू झगड़ा करा रहे हैं। पत्र के जरिये उन्होंने कहा कि जब से अखिलेश के सीएम बनने की चर्चा शुरू हुई तब से शिवपाल साजिश रच रहे हैं।
अक्षय यादव ने लेटर में लिखा है कि ‘समाजवादी पार्टी से जिस तरह मेरे पिता को निकाला गया उससे मैं आहत हूं। मेरे पिता मुझ पर वह मेरी पत्नी पर आरोप लगाए गए यह सभी गलत हैं। 2012 में जब समाजवादी पार्टी भारी संख्या में जीती तब शिवपाल सिंह ने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री न बनाए जाने के लिए भरपूर कोशिश की क्योंकि उनकी महत्वाकांक्षा थी कि वे मुख्यमंत्री बने।