Breaking News

दंगा फैलाने के आरोप में घिरे विस अध्यक्ष और उनके बेटे

ram-niwasनई दिल्ली।  दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल और उनके बेटे सुमित दंगा फैलाने और मारपीट जैसे मामले में घिर गये है। पुलिस ने गुरूवार को इन दोनों के अलावा अन्य सात लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। जिस मामले को लेकर पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है वह दिल्ली विधानसभा चुनाव के एक दिन पहले का बताया गया है।

शराब के नाम पर घुसे थे-

पुलिस के अनुसार दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये वोटिंग होने के एक दिन पहले विस अध्यक्ष गोयल तथा उनके बेटे सहित अन्य कुछ लोगों ने शराब के नाम पर भाजपा नेता मनीष घई के घर पर जबरन घुसकर तोड़फोड़ की थी। आरोप है कि गोयल और उसके बेटा व अन्य कई समर्थक न केवल घई के घर में जबरन घुसे और यह कहा कि घर में चुनाव में बांटने के लिये शराब रखी हुई है, इसे जब्त किया जाना है।

बताया गया है कि गोयल व उनके समर्थकों ने घर में तोड़फोड़ करते हुये घई के कार चालक के साथ भी मारपीट की। बाद में जब पुलिस को जानकारी लगी तो मौके पर पहुंचकर सामान जब्त करते हुये चुनाव आयोग को रिपोर्ट भेजी गई। इधर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब घर की छानबीन हुई तो शराब नहीं मिली थी। बावजूद इसके गोयल शराब होने की बात पर अड़े रहे थे। पुलिस ने मामले को लेकर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है।