Breaking News

थाने में चोरी, कुछ ही घंटों में पकड़े गए चोर

chorलखनऊ। पीजीआई थाना क्षेत्र में अंसल चौकी में ही चोरों ने हाथ साफ कर दिया। चोर वहां से काफी सामान उठा ले गए। पुलिस को घटना का पता चला, तो कुछ ही घंटों में चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। यही नहीं जिस कबाड़ी के यहां सामान बेचा गया था, उसका भी पता कर लिया और वहां से चोरी का पूरा सामान बरामद भी कर लिया।

पीजीआई थाना इलाके में अंसल गोल्फ सिटी है। यहां एक मकान में अंसल चौकी बनाई गई है। शुक्रवार देर रात बेखौफ चोर चौकी के पिछले हिस्से के दरवाजे को तोड़कर अंदर रखा फ्रिज, चारपाई व अन्य सामान उठा ले गए। शनिवार सुबह पुलिसकर्मी गश्त करके वापस लौटे, तो चौकी का नजारा देख सन्न रह गए। सारा सामान बिखरा हुआ था।

चौकी के एक हिस्से में अंसल का गार्ड शैलेंद्र त्रिपाठी भी रहता है। उसी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। देर शाम पुलिस ने अहिमामऊ में एक कबाड़ी की दुकान पर छापा मारा। वहां चौकी से चोरी हुआ सारा सामान बरामद कर लिया। पुलिस ने 3 युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया। एसओ पीजीआई का तर्क है कि चोरी चौकी में नहीं हुई थी। चौकी के एक हिस्से में हुई, जहां गार्ड शैलेंद्र रहता है। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए लोग कबाड़ व्यापारी पारा निवासी मुहम्मद अलीम, गोसाईंगंज निवासी साजन गुप्ता व सुजीत हैं।