Breaking News

तस्वीरों को लेकर फिर चर्चा में भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्‍‌नी हसीन जहां

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी जहां सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस और अभ्यास को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी जो अब उनसे अलग रह रही हैं वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। मोहम्मद शमी यहां अपने फार्म हाउस पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। वहीं, विवाद के चलते उनसे अलग रह रहीं उनकी पत्नी हसीन जहां भी पीछे नहीं हैं।

हसीन जहां पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे अपनी तस्वीरें और वीडियो खूब पोस्ट कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर अलग-अलग हर बार एक अलग पोज में नजर आने वालीं हसीन जहां इस बार भी नए अंदाज में सोशल मीडिया पर लौटी हैं। हसीन ने अपने नए फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘आजकल पांव जमीन पर नहीं पड़ते मेरे, बोलो देखा है कभी तुमने मुझे उड़ते हुए।’

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस फोटो पर फैंस ने भी खूब कमेंट किए हैं। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे तेरी-मेरी कहानी पर लिपसिंक करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस लिख रहे हैं कि आपको मोहम्मद शमी की याद आ रही है, जबकि फोटो पर कुछ फैंस समर्थन में तो कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं और लिख रहे हैं कि आपको शमी ने इज्जत दी, लेकिन आपसे हजम नहीं हुई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इंटरनेशनल क्रिकेटर मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच वर्ष 2018 से विवाद चल रहा है। उसी समय से दोनों अलग रह रहे हैं। उनके बीच अदालत में वाद भी चल रहा है। हसीन कोलकाता में रह रही हैं, जबकि शमी अमरोहा स्थित अपने फार्महाउस पर रह रहे हैं, जहां वे बड़ा मैदान होने के चलते पर्याप्त अभ्यास भी कर सकते हैं, क्योंकि गेंदबाज के लिए फील्ड की जरूरत होती है।