Breaking News

टेनिस खिलाड़ी को नशीला पदार्थ देकर बनाया हवस का शिकार, फोटो फेसबुक पर की वायरल

इलाहाबाद। देश में रेप की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ रही है इसी कड़ी में इलाहाबाद में भी एक घटना सामने आई है. यहां राष्ट्रीय स्तर की एक महिला टेनिस खिलाड़ी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ रेप करने और उसकी आपत्तिजनक फोटो को फेसबुक पर वायरल करने का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी के अनुसार मामला इलाहाबाद के अल्लापुर का है.

यहां रहने वाली एक राष्ट्रीय स्तर की टेनिस खिलाड़ी की मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से 2009 में गोंविदपुर निवासी मयंक सिंह से हुई. आरोपी ने 2010 में युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया और उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाया.

मयंक ने 2015 में फर्जी कागजाद के सहारे युवती से शादी कर ली. बता दें कि शादी के बाद युवती एक अन्य राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता जीती तो उसे काफी पैसे मिले. पैसा मिलते ही युवक उससे 25 लाख रुपये मांगने लगा. युवती ने जब पैसा देने से इंकार कर दिया तो युवक ने युवती की फोटो व्हाट्सएप भेजना शुरू कर दिया. उसके बाद फोटो फेसबुक पर भी वायरल कर दी. जब इस मामले की जानकारी घरवालों को हुई तो उनके होश उड़ गए. घरवालों के पूछने पर युवती ने रोते हुए बताया कि ब्लैकमेलिंग के कारण वह अभी तक चुप रही.

युवक कई बार आपत्तिजनक फोटो दिखा पैसे वसूल चुका है. अब 25 लाख और मांग रहा है. युवती की बात सुनने के बाद पिता ने जब शादी का दस्तावेज देखा तो उस पर उनके फर्जी हस्ताक्षर थे. इसके बाद युवती के पिता ने जार्जटाउन थाने जा कर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है. पुलिस युवती का बयान दर्ज कर जांच में जुट गई है.