Breaking News

जस्टिन बीबर अपनी  गर्लफ्रेंड के साथ नजर आये न्यूड

हवाईहॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर अपनी फोटोज और अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। कुछ महीनों से जस्टिन अपनी नयी गर्लफ्रेंड ऑस्ट्रेलिया की मॉडल सहारा रे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में जस्टिन की कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं जिसे देखकर उनके फैन्स को शॉक लग गया है।जस्टिन बीबर

सोशल मीडिया पर इन दिनों जस्टिन बीबर की कुछ ऐसी फोटोज वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर हैरान हो जायेंगे आप। इन फोटोज में जस्टिन अपनी नयी गर्लफ्रेंड सहारा रे के साथ एक बीच पर न्यूड नजर आ रहे हैं। सिर्फ जस्टिन ही नहीं उनकी गर्लफ्रेंड सहारा रे भी टॉपलेस दिखाई दे रही हैं।जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर के लिए कपडे उतारना कोई नयी बात नहीं है लेकिन इस बार जिस तरह से वह दिखाई दे रहे हैं इससे पहले ऐसे उन्हें कभी नहीं देखा गया है। बीते दिनों भी जस्टिन बीबर ने अपने अंडरगारमेंट्स में सोशल मीडिया पर सेल्फी पोस्ट की थी। जिसकी चर्चा हर तरफ शुरू होई गयी थी।

लेकिन इस बार जस्टिन ने सारी मर्यादाएं तोड़ते हुए ऐसी फोटोज शेयर करी हैं जिनमे उनके बदन पर अंडरगारमेंट्स तक नजर नहीं आ रहा है।

सहारा रे ने भी पोस्ट करी टॉपलेस फोटोज

जस्टिन  की गर्लफ्रेंड सहारा रे ने भी कुछ ऐसी फोटोज इन्स्टाग्राम पर शेयर करी हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जायेंगे। वह भी इन फोटोज में टॉपलेस नजर आ रही हैं। बता दे कि सहारा रे ऑस्ट्रेलिया की एक चर्चित मोडल हैं। वह और जस्टिन बीबर इन फोटोज में एक हवाई के एक बीच पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर पर लगा चोरी का आरोप

कुछ समय पहले जस्टिन  और अमेरिकन इलेक्ट्रॉनिक संगीत निर्माता व गायक स्क्रिलेक्स को ‘सॉरी’ गाने को लेकर मुकदमा झेलना पड़ा है। व्हाईट हिटरलैंड रिकार्ड्स के कासे डाइनेड ने दावा किया है कि बीबर और स्क्रिलेक्स ने उनके 2014 के गाने ‘रिंग द बेल’ से चोरी कर यह गाना बनाया है।