Breaking News

जब कोई पार्टी लावारिस होती है तो उसका यही हाल होता है जो कांग्रेस का है: सीएम योगी

टिहरी। भले ही उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं। लेकिन आज योगी आदित्यनाथ पड़ोसी राज्य उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। उत्तराखंड में भी विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं और आज प्रचार का आखिरी दिन है। उत्तराखंड दौरे के दौरान योगी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। योगी ने कहा कि जब कोई पार्टी लावारिस होती है तो उसका यही हाल होता है जो कांग्रेस का है। वहां तो इस समय एक नई होड़ लगी है कि हिन्दुओं को कितना अपमानित कर दो, जिनको स्वयं ये नहीं मालूम कि वे हिन्दू हैं या नहीं हैं वे हिन्दू की परिभाषा बोल रहे हैं।
विपक्ष पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि मैंने कांग्रेस का घोषणापत्र देखा है, वे राज्य में एक मुस्लिम विश्वविद्यालय बनाना चाहते हैं। उत्तराखंड सरकार ने हमेशा पर्यटन के लिए काम किया है और मेरा मानना ​​है कि इस राज्य की समृद्ध संस्कृति और विरासत के कारण बहुत बड़ा रोजगार है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि उत्तराखंड का विकास भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन की सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में शामिल है। प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि राज्य के सीमावर्ती गांवों में बुनियादी ढांचे का विकास भाजपा की प्राथमिकता है और लोगों को पर्वतमाला एवं वाइब्रेंट ग्राम परियोजनाओं से लाभ होगा।
योगी ने कहा कि उत्तराखंड सीमांत प्रदेश है, राष्ट्रीय सुरक्षा की दृष्टि से इसका अपना महत्व है। उत्तर प्रदेश से लगा होने के कारण हमारी चिंता का विषय भी है। UP में जब हम अपराधियों और माफिया के खिलाफ कार्रवाई करेंगे और उत्तराखंड में भाजपा की सरकार नहीं होगी तो वे यहां शरण लेंगे। उन्होंने काह कि कांग्रेस 1947 में राम मंदिर का निर्माण कर सकती थी लेकिन यह उनके एजेंडे में कभी नहीं था। कांग्रेस पार्टी भारत में आस्था के अपमान का जीता जागता उदाहरण है। उन्होंने हमेशा राम मंदिर निर्माण का विरोध करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश आज देश का सबसे सुरक्षित राज्य है। मुझे डर है कि उत्तराखंड में अपराधी और गुंडे घुस जाएंगे। हमें उत्तराखंड को यूपी की तरह सुरक्षित बनाना है। जब देश की सुरक्षा की बात आती है तो बीजेपी समझौता नहीं करती है।