Breaking News

चोरी के आरोप में कोर्ट पहुंचे ‘बिग बॉस’ के सबसे बड़े ड्रामेबाज ‘बाबा’ स्‍वामी ओम जी

babaनई दिल्ली। रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन-10 के प्रतियोगी स्‍वामी ओम जी को चोरी के आरोप में दिल्‍ली की साकेत कोर्ट में पेश किया गया। चोरी के आरोप में उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ था। स्‍वामी ओम जी बिग बॉस की टीम के साथ दिल्‍ली की साकेत कोर्ट पहुंचे थे। साकेत कोर्ट ने उन पर तीस हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। उन पर चोरी के आरोप के साथ ही पिछली तारीखों में कोर्ट के समक्ष पेश नहीं होने के भी आरोप थे। इसी बात को लेकर उन पर जुर्माना लगाया गया था। कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई और उनकी पेशी के बाद गैर जमानती वारंट को रद्द कर दिया है। इस केस की अगली सुनवाई अब चार फरवरी 2017 को होगी। ओम जी बिग बॉस के प्रतियोगी के तौर पर काफी विवादों में रहे हैं।

दरअसल, स्‍वामी ओम जी के खिलाफ उन्‍हीं के भाई ने चोरी का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद दिल्‍ली की साकेत कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। पिछली तारीखों में भी वो कोर्ट के सामने पेश नहीं हुए थे। इसके बाद मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सतीश कुमार अरोड़ा ने ओम जी को अगली सुनवाई की तारीख 3 दिसंबर को पेश होने का आदेश दिया था। इसके साथ ही अदालत ने गिरफ्तारी वारंट भी जारी कर दिया था। शनिवार को सुनवाई के दौरान मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सतीश कुमार अरोड़ा ने कहा कि बार-बार आदेश के बाद भी आरोपी कोर्ट में पेश नहीं हुए। 14 अक्टूबर के आदेश के बाद भी आरोपी गैरहाजिर था। इसलिए आठ नवंबर के गैर जमानती वारंट पर लगी रोक को हटाया जाता है।

 इसके साथ ही उनके खिलाफ फिर से गैर जमानती वारंट जारी करने का निर्देश दिया गया था। कोर्ट ने कहा कि 8 नवंबर को उनकी पेशी से छूट का आवेदन स्‍वीकार किया गया था। लेकिन, साथ ही ये निर्देश भी दिए गए थे 21 नवंबर को वो अदालत में जरुर पेश होंगे। लेकिन, 21 नवंबर को भी बिग बॉस के प्रतियोगी स्‍वामी ओम जी पेश नहीं हुए। दरसअल, नवंबर 2008 में विनोदानंद झा उर्फ स्वामी ओम जी के खिलाफ उनके भाई प्रमोद झा ने शिकायत दर्ज कराई थी कि लोधी कालोनी में उनकी साइकिल की दुकान में स्‍वामी ओम जी ने चोरी की थी। उन्‍होंने दुकान का ताला तोड़कर 11 महंगी साइकिलें और मकान के कागजात और दूसरी महंगे आइटम चुरा लिए थे। उनकी जिदंगी तमाम विवादों से घिरी रही है।
दरसअल, बिग बॉस सीजन-10 में भी उन पर चोरी के आरोप लग चुके हैं। अभी हाल ही में बिग बॉस के दूसरे प्रतिभागियों ने उन पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने घरवालों के डियो और दूसरी क्रीम चुराई है। इसके अलावा बिग बॉस के घर में उन पर  कई और भी गंभीर आरोप लग चुके हैं। उन पर ये भी आरोप लगे हैं कि वो लडकियों और महिलाओं की इज्‍जत नहीं करते हैं। उन पर बेहद ही भद्दे आरोप लगा चुके हैं। जिसे लेकर घर के भीतर आए दिन उनका किसी ना किसी से झगड़ा होता रहता है। अभी हाल ही में उनका झगड़ा बिग बॉस के घर में लोपा मुद्रा से भी हो चुका है। लोपा मुद्रा रिएलिटी शो में उन्‍हें चमाट (तमाचा) मारने तक की धमकी दे चुकी हैं। घर का शायद ही ऐसा कोई सदस्‍य हो जिससे उनका झगड़ा ना हुआ हो।