Breaking News

चाचा शिवपाल को अखिलेश की मीडिया के जरिए बर्थडे बधाई, कवि सम्मेलन में रहेंगे कुमार विश्वास

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव का आज जन्मदिन है. इस मौके पर एक बार फिर पार्टी की अंदरूनी सियासत और कटुता सामने आई है. चाचा शिवपाल ने जहां चुनावों में शिकस्त का जिक्र करते हुए बिना नाम लिए अखिलेश पर हमला किया तो वहीं अखिलेश यादव ने मीडिया के माध्यम से चाचा को जन्मदिन की बधाई दी. इस बीच आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास जन्मदिन के मौके पर आयोजित कवि सम्मेलन में शिरकत करेंगे.

जन्मदिन के विशेष अवसर पर शिवपाल यादव ने कहा कि जो नेता जी (मुलायम सिंह यादव) कहेंगे मैं वो करूंगा. उन्होंने ये भी कहा कि मैं मैं समाजवादी पार्टी में हूं. साथ ही 2019 से पहले बड़े ऐलान का दावा किया.

जन्मदिन पर अखिलेश की शुभकामनाओं को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो शिवपाल यादव ने कहा कि सभी की बधाइयां आ रही हैं, अखिलेश की भी आएंगी. शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव का नाम लिए बिना कहा कि 2017 में जिन्होंने सही समय पर फैसले नहीं लिए गए, उन्होंने परिणाम भी भुगता है.

मीडिया के जरिए बधाई

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मीडिया से मुखाबित हुए. उन्होंने जनेश्वर मिश्र की पुण्य तिथि पर उन्हें याद किया. साथ ही शिवपाल यादव को जन्मदिन की बधाई भी दी. अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मैं मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई देना चाहता हूं. वहीं शनि पूजा कराने की खास वजह पर बोले कि ये उनकी धार्मिक आस्था है.

शिवपाल यादव के जन्मदिन के मौके पर इटावा में कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया है. इस सम्मेलन में आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास भी हिस्सा लेंगे. वहीं राजधानी लखनऊ में भी शिवपाल जन्मदिन मनाएंगे.